1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. hazaribagh
  5. minor physicial exploitation by victim of marriage in keredari victim pleads for justice smj

केरडारी में शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म, पीड़िता ने लगायी न्याय की गुहार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : शादी से झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस जांच- पड़ताल में जुटी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हो रही है छापेमारी.
Jharkhand news : शादी से झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस जांच- पड़ताल में जुटी. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हो रही है छापेमारी.
फाइल फोटो.

Crime News, Jharkhand News, Hazaribagh News, केरेडारी (हजारीबाग) : झारखंड के हजारीबाग जिला अंतर्गत केरेडारी थाना क्षेत्र के खपिया गांव में एक आठवीं की नाबालिग छात्रा से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. युवक केरेड़ारी के खपिया का ही रहने वाला है. पीड़िता ने 5 जनवरी, 2021 को केरेडारी थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. पीड़िता के आवेदन पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत नीतीश कुमार पिता प्रयाग साव को आरोपी बनाया है. फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

क्या है मामला

पीड़िता ने आवेदन देकर गांव के नीतिश कुमार पर जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगायी है. पीड़िता ने कहा कि दुष्कर्म का विरोध करने पर नीतीश ने मुझ से शादी करने का बात कही, लेकिन किसी को नहीं बताने को कहा. आरोपी ने एक साल से शादी का झांसा देकर कर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसकी जानकारी परिजनों को मिलते ही नीतीश से छात्रा के बालिग होते ही शादी करने की बात कही गयी. लेकिन, शादी की बात से आरोपी युवक नीतीश ने साफ इंकार कर दिया. इसके बाद पीड़िता परिवार के साथ केरेडारी थाना के शरण में गयी.

आरोपी की जल्द होगी गिरफ्तारी : अमित द्विवेदी

इस संबंध में केरेडारी थाना प्रभारी अमित द्विवेदी ने कहा मामला संज्ञान में आया है. पीड़िता के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. युवती की मेडिकल जांच एवं 164 बयान बुधवार को लिया जायेगा. आरोपी की जल्द गिरफ्तारी भी होगी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें