35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रिंग रोड 52 से 223.15 करोड़ रुपये का हुआ

हजारीबाग : हजारीबाग रिंग रोड योजना की लागत 52 करोड़ से बढ़ कर 223.15 करोड़ का हो गया है. वर्ष 2004-05 में बनी रिंग रोड योजना की प्रशासनिक स्वीकृति वर्ष 2013 में मिली है. नौ साल में रिंग रोड नगर विकास विभाग, पीडब्ल्यूडी रोड विभाग के बाद स्टेट हाइवे अथॉरिटी झारखंड को रिंग रोड बनाने […]

हजारीबाग : हजारीबाग रिंग रोड योजना की लागत 52 करोड़ से बढ़ कर 223.15 करोड़ का हो गया है. वर्ष 2004-05 में बनी रिंग रोड योजना की प्रशासनिक स्वीकृति वर्ष 2013 में मिली है.

नौ साल में रिंग रोड नगर विकास विभाग, पीडब्ल्यूडी रोड विभाग के बाद स्टेट हाइवे अथॉरिटी झारखंड को रिंग रोड बनाने की जवाबदेही दी गयी.

समीर कुमार सिन्हा स्टेट हाइवे अथॉरिटी रांची के निदेशक ने बताया : डीपीआर को तकनीकी स्वीकृति मिल गयी है. भू-अजर्न कार्य के बाद रिंग रोड का टेंडर निकाला जायेगा. रिंग रोड निर्माण कार्य में कोई परेशानी नहीं है. स्थानीय स्तर पर कार्य के लिए पीडब्ल्यूडी रोड के कार्यपालक अभियंता को अधिकृत किया गया है. इस संबंध में अभियंता को आदेश की जानकारी दी गयी है.
– सलाउद्दीन –

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें