33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गुमला में रिश्ते का खून : पोता ने दादा को टांगी से काटा, भतीने ने चाचा की कर दी हत्या

दुर्जय पासवान, गुमला गुमला जिले के बिशुनपुर व डुमरी प्रखंड में रिश्ते का खून हुआ है. इन दोनों प्रखंडों में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की हत्या कर दी गयी. बिशुनपुर में पोते ने दादी की टांगी से काटकर हत्या कर दी. जबकि डुमरी में भतीजा ने चाचा को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. चाचा […]

दुर्जय पासवान, गुमला

गुमला जिले के बिशुनपुर व डुमरी प्रखंड में रिश्ते का खून हुआ है. इन दोनों प्रखंडों में अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों की हत्या कर दी गयी. बिशुनपुर में पोते ने दादी की टांगी से काटकर हत्या कर दी. जबकि डुमरी में भतीजा ने चाचा को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला. चाचा की हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. जबकि बिशुनपुर में दादा की हत्या करने वाला पोता फरार है. पुलिस के अनुसार आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है. 24 घंटे में आरोपी पकड़ा जायेगा.

बिशुनपुर : नशे में था पोता, दादा को काट डाला

गुरदरी थाना क्षेत्र के टुटुवापानी गांव निवासी बोड्डा बृजिया (82 वर्ष) की हत्या उसके ही पोते सुरेंद्र बृजिया ने टांगी से काटकर कर दी. घटना शुक्रवार की रात की है. पुलिस को शनिवार की सुबह सूचना मिलने पर एएसआइ कुमार सरंजय घटना स्थल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. आरोपी पोता सुरेंद्र बृजिया घटना के बाद फरार है.

घटना के संबंध में एएसआइ कुमार सरंजय ने बताया कि आरोपी पोता सुरेंद्र बृजिया की विगत 15 दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. वह हमेशा शराब पीकर रहता था. 15 दिनों से रात में भी नहीं सोता था. वह रात भर गांव में घूमता रहता था. उसने शराब के नशे व दिमागी रूप से विक्षिप्त होने के कारण अपने दादा बोड्डा बृजिया की टांगी से काटकर हत्या कर दी. फिर भी पुलिस हर बिंदु पर छानबीन कर रही है. शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

डुमरी : भतीजे ने चाचा को मार डाला

डुमरी थाना क्षेत्र के जैरागी अंवराटोली गांव निवासी धनसाय उरांव (48 वर्ष) की उसके भतीजा हेमंत उरांव ने लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना की सूचना चौकीदार प्रधान बड़ाइक ने डुमरी थाना को दी. जिसके बाद शनिवार को पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गुमला भेज दिया. आरोपी भतीजा हेमंत उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

घटना के संबंध में थानेदार रमेश कुमार सिंह ने बताया कि गत शुक्रवार को मृतक धनसाय उरांव शराब के नशे में हो हल्ला व गाली गलौज कर रहा था. इस हल्ला गुल्ला को सुनकर उसका भतीजा हेमंत उरांव घर के बगल में रखा डंडा उठाकर अपने चाचा की पिटाई करने लगा. जिससे उसकी तबियत अचानक खराब हो गयी. उसे तत्काल इलाज के लिए महुआडांड अस्पताल ले जाया गया. वहां से इलाज कराकर घर लौटे. उसके बाद घर में उसकी मौत हो गयी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें