37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोड्डा में पटवन विवाद में वृद्धा को मौत के घाट उतारा, एसडीपीओ ने की छानबीन

गोड्डा : गुरुवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़ा गांव में पटवन के विवाद में कुछ लोगों ने 62 वर्षीय वृद्धा शांति देवी को मौत के घाट उतार दिया है. घटना की जानकारी होते ही गांव के लोग जुटे तो हत्यारोपित फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम […]

गोड्डा : गुरुवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़ा गांव में पटवन के विवाद में कुछ लोगों ने 62 वर्षीय वृद्धा शांति देवी को मौत के घाट उतार दिया है. घटना की जानकारी होते ही गांव के लोग जुटे तो हत्यारोपित फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

वृद्धा पर कुदाल से वार किया गया था. सिर के पिछले हिस्से में गंभीर चोट के निशान हैं. गांव के लोगों ने बताया कि पटवन का विवाद चल रहा था. खेतों में पानी की समस्या थी. इसको लेकर वृद्धा का तुलसीदास व सरयू दास से बहस हो गयी.

इसे भी पढ़ें :

प्रत्यक्षदर्शियों ने यह भी बताया कि महिला अपने खेत में पानी ले जाने का प्रयास कर रही थी लेकिन तुलसी व सरयू को यह बात नागवार गुजरी और वृद्धा पर कुदाल से वार कर दिया. कुदाल वृद्धा के सिर पर जा लगी और वहीं उनकी मौत हो गयी.

जानकारी होने पर एसडीपीओ अभिषेक कुमार, इंस्पेक्टर ब्रजकिशोर कुमार व थाना प्रभारी बिजेंद्र सिंह भी पहुंचे. मामले की जानकारी ली. एसडीपीओ ने महिला के सिर में लगे चोट को भी देखा. इसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें :

मुखिया ने दी पुलिस को सूचनावहीं मुखिया को जैसे ही मामले की जानकारी मिली. मुखिया द्वारा अविलंब पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. स्वयं मुखिया घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को उठाने आदि में मदद किया.

गोड्डा के एसडीपीअो अभिषेक कुमार ने कहा कि मामला खेती विवाद से जुड़ा था. धान के खेत में पटवन किया जा रहा था. इसको लेकर ही बात बढ़ गयी तथा मारपीट के क्रम में महिला की जान चली गयी. परिजनों के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें