बैंक लूट में आरोपित पारा शिक्षक गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

देवरी : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला के बेहरमपुर थाना अंतर्गत ग्रामीण विकास बैंक बेहरमपुर में 18 अक्तूबर 2012 को लूटकांड का आरोपित मुख्तार अंसारी को देवरी पुलिस ने शनिवार की रात गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को सूचना मिली कि बैंक लूटकांड का आरोपित मुख्तार अंसारी, पिता अशरफ अंसारी, बैरिया टोला के सोना पहाड़ी में है. इसी सूचना पर थाना प्रभारी एके साहू के नेतृत्व में पुलिस ने सोना पहाड़ी में छापा मारकर मुख्तार अंसारी को गिरफ्तार कर लिया.

बैंक लूट कांड का

गिरफ्तार आरोपित सोना पहाड़ी मध्य विद्यालय का पारा शिक्षक है. इस संबंध में थाना प्रभारी एके साहू ने बताया कि मुख्तार अंसारी अपने चार अन्य सहयोगी मदनगुंडी बिरनी के मुसलिम अंसारी, शादी मुहल्ला बरही के नसीम खान व मुर्शिदाबाद के बेतुल शेख व सुकर शेख के साथ मिलकर 18.10.12 को ग्रामीण विकास बैंक बेरहमपुर में घुसकर 14 लाख 7 हजार 660 रुपये लूट लिये.

लूट के बाद अपराधी भाग निकले. देवघर में वाहन चेकिंग के दौरान देवीपुर थाना पुलिस ने मुख्तार अंसारी के बाइक सीबीजेड संख्या जेएच 11 एच-3665 पर सवार मुसलिम अंसारी व नसीम खान को रुपये से भरे बैग के साथ धर दबोचा.

अन्य अपराधी बैतुल शेख, सुकर शेख व मुख्तार अंसारी भाग निकले. घटना के बाद से ही देवरी थाना पुलिस मुख्तार अंसारी की तलाश शुरू कर दी थी. शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर मुख्तार अंसारी को धर दबोचा गया. इसके बाद देवरी पुलिस ने रविवार को देवघर पुलिस के हवाले कर दिया है.

देवघर पुलिस के पदाधिकारी एन शर्मा के नेतृत्व में पुलिस आरोपित को देवघर ले गयी. मुख्तार अंसारी के विरुद्ध देवीपुर थाना में कांड संख्या 104/12 दिनांक 19.10.12 की धारा 144 व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं बेरहमपुर थाना में कांड संख्या 1259 के तहत मामला दर्ज है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें