31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हाट में खुलेआम बिक रहीं रंगी सब्जियां

सदर प्रखंड के लेदा, कोवाड़, द्वारपहरी, कुरुमडीहा आदि गांवो में लगने वाले साप्ताहिक हाट में खुलेआम रंगी सब्जियां बेची जा रही हैं. इससे लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है. ये सब्जियां गिरिडीह व पचंबा से हाट में आ रही हैं. जब एक सब्जी विक्रेता से पूछा गया तो उसे बरगलाने का प्रयास […]

सदर प्रखंड के लेदा, कोवाड़, द्वारपहरी, कुरुमडीहा आदि गांवो में लगने वाले साप्ताहिक हाट में खुलेआम रंगी सब्जियां बेची जा रही हैं. इससे लोगों के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ रहा है.
ये सब्जियां गिरिडीह व पचंबा से हाट में आ रही हैं. जब एक सब्जी विक्रेता से पूछा गया तो उसे बरगलाने का प्रयास किया और कहा कि यह रंग परवल के धोने से निकल रहा है.
इसमें किसी भी प्रकार का रंग नहीं मिलाया गया या है. दूसरे विक्रेता ने बताया कि सब्जी में रंग चढ़ाने से ताजा हो जाती है और लोग इस प्रकार की सब्जी ही ज्यादा पसंद करते हैं. हाट में खरीदारी करने आये रामू महतो नामक एक ग्रामीण से पूछा गया तो कहा कि लोग दिखावा के शिकार हो रहे हैं. सस्ता के लालच में गरीब केमिकलयुक्त सब्जी खरीदने को विवश हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें