25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भैंस चोरी कर ले जा रहे लोगों को पुलिस को सौंपा, भेजे गये जेल

भैंस चोरी कर ले जा रहे लोगों को पुलिस को सौंपा, भेजे गये जेल

भैंस चोरी कर भाग रहे दो चोरों को ग्रामीणों ने भैंस सहित पकड़ कर पुलिस को सुपूर्द किया है. इस दौरान अन्य दो चोर भागने में सफल हो गये. पकड़े गये दोनों चोर बिहार के औरंगाबाद जिले के समौता निवासी बबलू पासवान का पुत्र सतीश कुमार तथा रंका थाना के खपरो निवासी रफीक अंसारी बताये गये. पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों चोरों को जेल भेज दिया है. बताया गया कि इस चोरी की घटना में रफीक अंसारी के पुत्र आजाद अंसारी और इस्तेखार अंसारी ग्रामीणों की चंगुल से बचकर भाग गये. पकड़े गये चोरों के पास से चोरी के 10 भैंस तथा तीन कडरू बरामद किये गये हैं. इनकी बरामदगी के बाद पुलिस ने छानबीन कर पशु मालिकों को भैंस वापस कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार 24 मई की रात कंचनपुर निवासी प्रेम यादव की पांच भैंस तथा खरडीहा के रमदाहा टोला निवासी पच्चु यादव की पांच भैंस सहिचत तीन कडरू की चोरी हो गयी. सुबह होने पर भैंस पालकों ने परिजनों के साथ भैंस की खोजबीन शुरू की. इसी क्रम में तेनुडीह जंगल में बुढ़ीखांड़ नदी के पास से भैंस खेदकर ले जा रहे सतीश और रफीक को भैंस सहित पकड़ लिया. ग्रामीणों को देखकर वहां से दो अन्य लोग रफीक अंसारी का पुत्र आजाद अंसारी और इस्तेखार अंसारी भागने में सफल रहे.

दो अन्य शीघ्र पकड़े जायेंगे : थाना प्रभारी

थाना प्रभारी अनिल नायक ने कहा कि पकड़े गये चोरों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. पूछताछ के बाद सतीश कुमार और रफीक को जेल भेज दिया गया है. वहीं दो अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है. जल्द ही दोनों गिरफ्त में आ जायेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें