27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनियमित बिजली को लेकर उपभोक्ताओं में आक्रोश

रमना(गढ़वा) : पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार रमना के विद्युत उपभोक्ताओं की बैठक बुधवार को मंगलम कांप्लेक्स में हुई. बैठक में अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया. इस मौके पर उपभोक्ताओं ने कहा कि जबतक उन्हें बिजली नहीं मिलेगी, तबतक वे बिजली बिल का भुगतान नहीं करेंग़े बिजली नहीं, तो बिल कैसा. […]

रमना(गढ़वा) : पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार रमना के विद्युत उपभोक्ताओं की बैठक बुधवार को मंगलम कांप्लेक्स में हुई. बैठक में अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर आक्रोश व्यक्त किया गया.

इस मौके पर उपभोक्ताओं ने कहा कि जबतक उन्हें बिजली नहीं मिलेगी, तबतक वे बिजली बिल का भुगतान नहीं करेंग़े बिजली नहीं, तो बिल कैसा. विद्युत हो कि आज नगरउंटारी से बिजली बिल वसूलने आये कर्मियों को उपभोक्ताओं के आक्रोश के कारण वापस लौटना पड़ा. बैठक के बाद उपभोक्ताओं द्वारा पांच सूत्री मांग पत्र विद्युत कनीय अभियंता उपेंद्र कुमार सौंपा गया.

इसमें रमना क्षेत्र का फीडर अलग करने, 18घंटा बिजली आपूर्ति करने, महदेइया पावर सबस्टेशन को शीघ्र चालू करने, की मांग शामिल है. मौके झाविमो किसान मोरचा के नेता अजय कुमार सिंह, संजय कुमार, सुनील प्रसाद, रवि मिश्र, जय कुमार ठाकुर, सचिन प्रसाद, विजयकांत पाठक, अनूप कुमार, राजा राम आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें