32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आग से घर का सामान जलकर खाक

मझिआंव : थाना क्षेत्र के टड़हे गांव निवासी जीतन विश्वकर्मा के घर में बुधवार की रात्रि आग लग गयी. इससे घर में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया, हालांकि परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने का अथक प्रयास के बावजूद भी घर का सामान जल गया. इस संबंध में भुक्तभोगी […]

मझिआंव : थाना क्षेत्र के टड़हे गांव निवासी जीतन विश्वकर्मा के घर में बुधवार की रात्रि आग लग गयी. इससे घर में रखा सभी सामान जलकर राख हो गया, हालांकि परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाने का अथक प्रयास के बावजूद भी घर का सामान जल गया. इस संबंध में भुक्तभोगी जीतन विश्वकर्मा ने बताया कि घर के स्टोर रूम में रखे बक्सा के ऊपर मोमबत्ती जल रहा था तथा उसी के बगल में कुछ कपड़ा भी रखा हुआ था. इसी बीच मोमबत्ती से आग लग गयी.

इससे कपड़ा, जेवर, कूलर, पंखा, ड्रेसिंग टेबल, आधार कार्ड, स्वास्थ्य बीमा कार्ड, पहचान पत्र, एटीएम के अलावा 26 हजार नकद रुपये जल गया. करीब दो लाख रुपये का नुकसान हुआ है. अंचलाधिकारी राकेश सहाय ने राजस्व कर्मचारी जॉनसन गिद्ध, पंचायत सेवक परमानंद प्रसाद व कंप्यूटर ऑपरेटर श्यामाकांत को मौके पर भेज कर पीड़ित परिवार को 40 किलो चावल व दो कंबल दिया.

जीतन विश्वकर्मा काफी गरीब परिवार है. 16 फरवरी को जीतन विश्वकर्मा की मां कि निधन हो जाने के कारण उसके श्राद्ध कार्यक्रम के लिये सामानों की खरीदारी भी की जा चुकी थी वह सब जलकर खाक हो गया.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें