1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. revenue employee arrested for taking bribe demanded for mutation anti corruption bureau caught grj

Jharkhand News: राजस्व कर्मचारी 9 हजार घूस लेते अरेस्ट, म्यूटेशन के लिए मांगी थी रिश्वत, ACB ने ऐसे दबोचा

धनबाद के बाघमारा प्रखंड कार्यालय के समीप आज मंगलवार दोपहर में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बाघमारा हल्का के राजस्व कर्मचारी देवेन्द्र कुमार पांडेय को 9 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ धर दबोचा. वह म्यूटेशन के नाम पर 25 हजार घूस मांग रहा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: गिरफ्तार आरोपी
Jharkhand News: गिरफ्तार आरोपी
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के धनबाद जिले के बाघमारा में एंटी करप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की टीम ने 9 हजार रुपये रिश्वत लेते राजस्व कर्मचारी देवेंद्र कुमार पांडेय को धर दबोचा. एसीबी की टीम उससे पूछताछ कर रही है. म्यूटेशन के नाम पर नेपाल चन्द्र महतो से 25 हजार रुपये घूस की मांग की गयी थी. इसके बाद उन्होंने एसीबी से शिकायत की थी. जांच में पुष्टि होने के बाद कार्रवाई की गयी.

9 हजार घूस लेते गिरफ्तार

धनबाद के बाघमारा प्रखंड कार्यालय के समीप आज मंगलवार दोपहर में एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बाघमारा हल्का के राजस्व कर्मचारी देवेन्द्र कुमार पांडेय को 9 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ धर दबोचा.

ऐसे आया गिरफ्त में

बाघमारा हल्का के राजस्व कर्मचारी देवेन्द्र कुमार पांडेय ने कतरास के भेलाटांड़ में म्यूटेशन के नाम पर नेपाल चन्द्र महतो से 25 हजार रुपये घूस की मांग की थी. घूस की पहली किस्त के रूप में 9 हजार रुपये जैसे ही पीड़ित ने राजस्व कर्मचारी को दिए, वैसे ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

आरोपी से पूछताछ कर रही एसीबी

एसीबी के डीएसपी नितिन खंडेलवाल ने 9 हजार रुपये घूस लेते राजस्व कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया. रिश्वत लेने के बाद कर्मचारी के पॉकेट से रुपये बरामद किए गए. रुपये के मिलान के बाद कर्मचारी को टीम अपने साथ ले गयी और पूछताछ कर रही है. एसीबी की इस कार्रवाई से अंचल व प्रखंड कार्यालय में हड़कंप मच गया है.

रिपोर्ट : रंजीत सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें