1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. dhanbad
  5. indian railways news sambalpur jammutvi express survived the accident in patratu station know the whole incident srn

टल गया बड़ा हादसा, पतरातू में संबलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची, जानें पूरा मामला

धनबाद में संबलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने हो गयी. ट्रेन पतरातू स्टेशन से जैसे ही खुली 10 मिनट के भीतर अप लाइन पर खड़ी एक मारुति वैन टकरा गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पतरातू में संबलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची
पतरातू में संबलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने से बची
प्रभात खबर

धनबाद : धनबाद रेल मंडल के पतरातू स्टेशन के पास संबलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त होने हो गयी. यह घटना रात 9.35 बजे के करीब हुई. मिली जानकारी के अनुसार, ट्रेन पतरातू से जैसे ही खुली कि करीब 10 मिनट के भीतर अप लाइन पर खड़ी एक मारुति वैन (कोयला लदा) से टकरा गयी. इससे मारुति वैन डाउन लाइन पर जाकर फंस गयी. इमरजेंसी ब्रेक लगाने के कारण ट्रेन भी अप लाइन से डाउन लाइन पर चली गयी.

वैन पर सवार चालक ने ट्रेन को आते देख बाहर कूद कर अपनी जान बचायी. मारुति को जबरन ट्रैक को पार करने के दौरान घटना पोल संख्या 126/12 के सामने हुई. दुर्घटना में किसी नुकसान की सूचना नहीं है. इधर घटना के बारे में जानकारी मिलते ही धनबाद रेल मंडल के वरीय अधिकारी ने राहत वैन को रवाना किया. 53 मिनट में लाइन पर रेल सेवा बहाल कर दी गयी. रेल अधिकारियों के अनुसार 10.18 बजे ट्रेन को वापस अप लाइन पर लाकर धीरे-धीरे रवाना किया गया. 10.28 बजे अप एवं डाउन दोनों लाइनों को चालू कर दिया गया.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें