साजिद के खिलाफ इश्तहार तामिल कुर्की की तैयारी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

धनबाद: वासेपुर निवासी साजिद अली के खिलाफ शुक्रवार को कोर्ट से इश्तहार निर्गत हो गया. हरिहरपुर पुलिस ने उसके घर पर इश्तहार तामिला करा दिया है. पुलिस कोर्ट में शनिवार को इश्तहार लौटा कर कुर्की वारंट की अर्जी देगी. गंभीर मामला बता विशेष परिस्थिति में कोर्ट से तत्काल कुर्की वारंट जारी करने का आग्रह किया जायेगा.

साजिद के खिलाफ हरिहरपुर थाना में मामला दर्ज है. साजिद की बदनीयती, प्रताड़ना व धमकी से तंग आकर रेलकर्मी की नाबालिग पुत्री ने शरीर पर मिट्टी तेल छिड़क कर आग लगा ली है. वह रेल अस्पताल में जिंदगी की लड़ाई लड़ रही है. लड़की के भाई के बयान पर हरिहरपुर थाने में साजिद के खिलाफ एफआइआर दर्ज है.

प्रभात खबर के एक नवंबर के अंक में पीड़िता का बयान छपने के बाद हरिहरपुर पुलिस रेस हो गयी है. पुलिस ने शुक्रवार को अभियुक्त की खोज में छापामारी की. अभियुक्त की न्यू स्टेशन रेलवे कॉलोनी दुकान पर भी पुलिस ने दबिश दी और वासेपुर घर भी गयी. दोनों जगह वह नहीं मिला. डीएसपी ने एसपी को मामले की रिपोर्ट सौंप दी है. केस को सत्य करार देते हुए थाना स्तर अभियुक्त साजिद के खिलाफ कार्रवाई में शिथिलता बरते जाने की बात कही गयी है. कोर्ट से न्यायिक दंडाधिकारी ने भी शुक्रवार को अस्पताल जाकर पीड़िता का बयान दर्ज किया.

ए बाप ठीक होइ जिबो न.
पीड़िता अस्पताल में दर्द से कराह रही है. मां बगल में बैठी रहती है. बेटी कभी पंखा बंद करने तो कभी चालू करने को बोलती है. बर्न वार्ड में अकेली बेटी के साथ मां है. बेटी बार-बार अपने पिता से पूछती है कि ए बाप ठीक होई जिबो न.

हालत स्थिर, नहीं जा सकी कोलकाता
रीना (काल्पनिक नाम) फिलहाल रेलवे अस्पताल में ही रहेगी. इलाज कर रहे चिकित्सकों के अनुसार रानी की हालत स्थिर बनी हुई है. चिकित्सकों ने बताया कि शुक्रवार को लड़की को इलाज के लिए कोलकाता भेजना था. लेकिन पैसे की कमी को लेकर परिजन यहीं रखने की बात कह रहे हैं. रानी के पिता ने बताया कि जो भी पैसे थे, इलाज में खर्च हो गये. बाहर इलाज कराने के लिए पैसे भी नहीं बचे हैं. इधर, चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की सदस्य पम्मी खातून व स्पेशल जुबेनायल पुलिस यूनिट के सदस्य प्रदीप पांडेय रेल अस्पताल पहुंच कर पीड़िता की दास्तान सुनी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें