27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिरसा मुंडा पार्क में पांच करोड़ रुपये खर्च कर लेजर म्यूजिकल फाउंटेन लगाया है तो शुरू क्यों नहीं करते!

उद्घाटन के चार माह बाद भी बंद है लेजर म्यूजिकल फाउंटेन 22 फरवरी को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने किया था उद्घाटन न तो बिजली कनेक्शन हुआ और न ही बोरिंग से मिल रहा पानी धनबाद : बिरसा मुंडा पार्क में पांच करोड़ रुपये की लागत से लेजर म्यूजिकल फाउंटेन लगाया है तो उसे […]

उद्घाटन के चार माह बाद भी बंद है लेजर म्यूजिकल फाउंटेन

22 फरवरी को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने किया था उद्घाटन
न तो बिजली कनेक्शन हुआ और न ही बोरिंग से मिल रहा पानी
धनबाद : बिरसा मुंडा पार्क में पांच करोड़ रुपये की लागत से लेजर म्यूजिकल फाउंटेन लगाया है तो उसे शुरू क्यों नहीं किया जा रहा? यह सवाल पार्क पहुंचने वाले लोगों का है. आम लोगों की धारणा है कि जब तक कमीशन का लोभ रहता है तब तक तो काम होता है, लेकिन कमीशन का खेल समाप्त होते ही अधिकारी-जनप्रतिनिधि उदासीन हो जाते हैं.
हाल के दिनों का सच यह भी है कि विकास पर नगर निगम करोड़ों रुपये खर्च करता है लेकिन मॉनिटरिंग नहीं होने के कारण उसका लाभ आम जनता को नहीं मिलता. बिरसा मुंडा पार्क में पांच करोड़ रुपये की लागत से कोलकाता की कंपनी प्रीमियर वर्ल्ड ने लेजर म्यूजिकल फाउंटेन लगाया. फाउंटेन 31 दिसंबर 2018 को नगर निगम को हैंड ओवर किया गया.
22 फरवरी को सूबे के नगर विकास मंत्री सीपी सिंह ने इसका उद्घाटन किया. उद्घाटन के बाद आज तक एक दिन भी लेजर म्यूजिकल फाउंटेन नहीं चला. पार्क घूमने आनेवाले लोग फाउंटेन की ओर रूख करते हैं. लेकिन फाउंटेन बंद रहने के कारण निराश होकर लौट जाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें