30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

वृद्ध को गोली मारने के मामले में दो पर मामला दर्ज

मोहनपुर : रिखिया थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में शुक्रवार की रात हुए गोलीकांड में घायल भुवनेश्वर मंडल के पुत्र जलधर मंडल ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज मामले में बताया है कि शुक्रवार को घर के सभी लोग बासुकीनाथ गये थे तथा पिता घर में अकेले थे. इसी दौरान पिता को अकेले देख दो […]

मोहनपुर : रिखिया थाना क्षेत्र के जमुआ गांव में शुक्रवार की रात हुए गोलीकांड में घायल भुवनेश्वर मंडल के पुत्र जलधर मंडल ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज मामले में बताया है कि शुक्रवार को घर के सभी लोग बासुकीनाथ गये थे तथा पिता घर में अकेले थे. इसी दौरान पिता को अकेले देख दो युवक हथियार लेकर मेरे घर आये और घर का दरवाजा खटखटाया तो पिता ने घर का दरवाजा खोल दिया. दरवाजा खोलते ही एक युवक ने मेरे पिताजी को गोली मार दी और दोनों भागने लगे.

गोली की आवाज सुनकर गांव वाले दौड़ कर आये, तो देखा कि बारा गांव निवासी बलराम यादव भाग रहा है और उनके साथ एक नकाबपोश युवक था. साथ ही बताया कि जमीन विवाद चार वर्षों से चल रहा है.
जिसमें बारा गांव निवासी रामप्रसाद मंडल, कामदेव मंडल, नरेश मंडल, हीरा मंडल, सुधीर मंडल, सुबोध मंडल, पवन मंडल, बालेश्वर मरीक, प्रभु मरीक ने जबरन मेरी जमीन पर कब्जा कर लिया है. जिसका मामला न्यायालय में लंबित है. वे लोग जान मारने की धमकी बराबर दे रहे थे. पुलिस ने बलराम यादव व एक अज्ञात पर मामला दर्ज कर लिया है तथा आरोपित की गिरफ्तारी के लिए तबाड़तोड़ छापेमारी कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें