22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मधुपुर में हथियार का भय दिखा कर 3.5 लाख की लूट

मधुपुर : थाना क्षेत्र के मिसरना में हथियार के बल पर अपराधियों ने नगदी व जेवरात समेत तकरीबन साढे तीन लाख की संपत्ति लूट ली. घटना के संबंध में गृहस्वामी दिनेश कुमार मंडल ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात तकरीबन पौने बारह बजे 4-5 की संख्या में आये अपराधी बांस की सीढी से […]

मधुपुर : थाना क्षेत्र के मिसरना में हथियार के बल पर अपराधियों ने नगदी व जेवरात समेत तकरीबन साढे तीन लाख की संपत्ति लूट ली. घटना के संबंध में गृहस्वामी दिनेश कुमार मंडल ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात तकरीबन पौने बारह बजे 4-5 की संख्या में आये अपराधी बांस की सीढी से उसे घर के छत पर बाहर की तरफ से चढ़ गया. इसके बाद घर के अंदर प्रवेश कर गया.

इसके बाद अपराधियों ने घर में रखे डेढ़ लाख रुपये नगद, सोने का मंगलसूत्र, कान बाली, चांदी का गहना आदि ले लिये. जेवरात की कीमत तकरीबन एक लाख रुपये होगा. इसके अलावा उसके कमरे में घुस कर बक्सा से तकरीबन एक लाख व राशन दुकान का 22 हजार नगद निकाल लिया. इसी बीच उसकी नींद खुल गयी.
दरवाजे पर पहुंचते ही कनपटी में सटा दिया पिस्तौल : आवाज सुनकर वे अपने गेट के दरवाजे के बाहर का ताला खोला तो एक अपराधी ने उसे पकड़ लिया और पिस्टल सटा दिया. साथ ही कहा कि अगर हल्ला करोगे तो जान से मारकर फेंक देंगे. गृहस्वामी दिनेश ने बताया कि उसके भाई की पत्नी रांची के मेडिका अस्पताल में भर्ती है.
इसलिए उन्होंने पैसा जमा किया था. उसे 17 फरवरी को रांची जाना था. उन्होंने बताया कि थाना का फोन नहीं लगने पर 100 नंबर में डायल किया. इसके कुछ देर बाद थाना में सूचना दी. घटना की सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची और मामले की छानबीन की.
चार से पांच की संख्या में बांस के सीढ़ी के सहारे घर में घुसे थे अपराधी
डेढ़ लाख नगद, सोने का मंगलसूत्र, कान बाली, चांदी का गहना ले गये
भाई की पत्नी के इलाज के लिए घर में रखे थे पैसा
17 फरवरी को पैसा लेकर जाने वाले थे मेडिका, रांची
क्या कहते है इंस्पेक्टर इंचार्ज
सत्येंद्र प्रसाद ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है. नगदी व जेवरात लेने का मामला है. अपराधी को धर-पकड़ के लिए पुलिस कार्रवाई कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें