1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. student going to tuition in chatra jharkhand police arrested both the accused government school forest bike seized medical examination gur

झारखंड में ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा से दुष्कर्म, पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार
छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार
फाइल फोटो

चतरा (दीनबंधु) : चतरा जिले के मयूरहंड थाना क्षेत्र के मंझगावां स्थित हरिजन जनता उच्च विद्यालय में सोमवार को दिन में लगभग दस बजे पैदल ट्यूशन पढ़ने जा रही दसवीं कक्षा की छात्रा के साथ महेशा के जंगल में दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने इस संबंध में थाना में आवेदन दिया था कि वह सोमवार को स्कूल में पढ़ाई करने पैदल जा रही थी. तभी बाइक (जेएच 10 एम 1563) पर सवार होकर दो युवक पदमा थाना क्षेत्र के गोतिया निवासी तालेश्वर मेहता का पुत्र संदीप मेहता व मयूरहंड थाना क्षेत्र के ढेबादरी निवासी अर्जुन मेहता के पुत्र मुंद्रिका मेहता आया और उसे वे जबरन अपने साथ महेशा जंगल ले गये.

पीड़िता ने जानकारी दी कि गोतिया निवासी संदीप मेहता ने उसके दुपट्टे से मुंह व हाथ को बांधकर उसके बाद दुष्कर्म किया. जंगल में चिल्लाने की आवाज सुनकर जंगल में मवेशी चरा रही महिलाएं आवाज सुनकर पहुंचीं और उसकी मदद की. आरोपी युवक महिलाओं को आता देखकर अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गये. ग्रामीणों को घटना की सूचना दी गयी. ग्रामीणों ने बाइक जब्त कर पुलिस को सौंप दिया. थाना प्रभारी रूपेश महतो ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जायेगी.

लॉकडाउन में झारखंड सरकार ने स्कूल बंद रखने का निर्देश दिया है. इसके बावजूद मंझगावां स्थित हरिजन जनता उच्च विद्यालय में पठन-पाठन का कार्य जारी है. इस संबंध में प्रधानाध्यापक संचित सिंह ने कहा कि नौवीं व दसवीं के विद्यार्थियों को केवल एक-दो घंटे ट्यूशन पढ़ाया जा रहा है. विद्यालय का संचालन नहीं किया जा रहा है.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें