1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand crime news rifle recovered from police at hunterganj in chatra 5 naxalites arrested smj

Jharkhand Crime News : चतरा के हंटरगंज में पुलिस से लूटी रायफल बरामद, 5 नक्सली गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चतरा के हंटरगंज पुलिस ने TPC के 3 और PLFI के 2 नक्सलियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया.
चतरा के हंटरगंज पुलिस ने TPC के 3 और PLFI के 2 नक्सलियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News, Chatra News, चतरा : झारखंड के नक्सल प्रभावित चतरा जिला के हंटरगंज थाना स्थित मीरपुर गांव में पुलिस ने TPC के 3 और PLFI के 2 नक्सलियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. SDPO अविनाश कुमार के नेतृत्व में चलाये गये छापेमारी अभियान में कोशमाही से सटे पहाड़ी से नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया. इस बात की जानकारी SDPO अविनाश कुमार ने पत्रकारों को दी.

हंटरगंज थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव से गिरफ्तार 5 नक्सलियों के पास से पुलिस से लुटी गयी रायफल को बरामद किया है. वहीं 2 अमेरिकन मेड पिस्टल, 303 बोर का रायफल, 3 पिस्टल मैगजिन, 32 जिंदा कारतूस, 3 बाइक, विभिन्न कंपनियों के 6 मोबाइल, लेवी मांगने में प्रयुक्त विभिन्न कंपनियों का 16 सीम कार्ड समेत लेवी के 3000 रुपये नकद बरामद हुआ है.

SDPO अविनाश कुमार ने कहा कि मीरपुर में बनाये जा रहे पुल को लेवी नहीं मिलने पर नक्सलियों ने निर्माण कार्य रोक दिया था. इसी मामले को लेकर पुलिस ने छापेमारी अभियान चलायी. इस छापेमारी अभियान में TPC के 3 और PLFI के 2 नक्सलियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

उन्होंने अन्य नक्सलियों से भी सरेंडर कर मुख्यधारा में लौटने की अपील की है. साथ ही कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि विकास कार्य में बाधा पहुंचाने वालों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जायेगा. उन्होंने ग्रामीणों को भी नक्सलियों के बारे में सूचना देने की अपील की है, ताकि क्षेत्र में नक्सली घटनाओं पर अंकुश लगायी जा सके.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें