1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. driver of gopalganj killed in road accident at itkhori in chatra district of jharkhand

झारखंड : चतरा के इटखोरी में ट्रक ने पेड़ को ठोकर मारी, गोपालगंज के ड्राइवर की मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पेड़ से टकराने के बाद ट्रक का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.
पेड़ से टकराने के बाद ट्रक का एक हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया.
विजय शर्मा

इटखोरी : झारखंड के चतरा जिला में गुरुवार और शुक्रवार (28 और 29 मई, 2020) की दरम्यानी रात को एक भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गयी. दुर्घटना इटखोरी थाना क्षेत्र में हुई. इटखोरी-चतरा पथ पर स्थित बारह माइल के पास ट्रक (ओडी 23जी, 7697) पेड़ से टकरा गया. इसमें ट्रक का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

गंभीर रूप से घायल बिहार के गोपालगंज जिला के रहने वाले चालक दूधनाथ यादव (40) को बेहतर इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया जा रहा था. लेकिन, रास्ते में ही दूधनाथ यादव ने दम तोड़ दिया. दुर्घटना गुरुवार की आधी रात को करीब 12 बजे हुई.

बताया जा रहा है कि जिस वक्त दुर्घटना हुई, ट्रक का चालक सोया हुआ था. इस ट्रक को खलासी चला रहा था. इटखोरी-चतरा पथ पर बारह माइल के पास खलासी ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख सका और एक पेड़ में ठोकर मार दी.

पेड़ में ठोकर लगने की वजह से पेड़ का एक हिस्सा उखड़ गया. वहीं, ट्रक का बायां हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इसी में चालक दूधनाथ यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. तत्काल उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया.

उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर अशोक चौधरी ने दूधनाथ को हजारीबाग रेफर कर दिया. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से उसे हजारीबाग ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही दूधनाथ यादव ने दम तोड़ दिया.

Posted By Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें