36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बैंक कर्मी से छिनतई कर भाग रहे बदमाशों की बाइक टैंकर से टकरायी, एक पकड़ाया

बोकारो: सेक्टर चार डीएवी स्कूल के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार की शाम को बैंक ऑफ इंडिया की कर्मचारी पूनम देवी का बैग झपट्टा मार कर छीन लिया. भागने के दौरान बदमाशों की बाइक एक टैंकर से टकरा गयी और तीनों गिर गये. इसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एक बदमाश को […]

बोकारो: सेक्टर चार डीएवी स्कूल के निकट बाइक सवार तीन बदमाशों ने मंगलवार की शाम को बैंक ऑफ इंडिया की कर्मचारी पूनम देवी का बैग झपट्टा मार कर छीन लिया. भागने के दौरान बदमाशों की बाइक एक टैंकर से टकरा गयी और तीनों गिर गये. इसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एक बदमाश को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. दो अन्य बदमाश लोगों को चकमा देकर भाग गये. पकड़े गये बदमाश के पास से महिला का छीना गया बैग व बाइक (जेएच 09 एसी 9115) बरामद की गयी है.

तीनों बदमाश नाबालिग (उम्र 15 से 16 वर्ष के बीच) है. बाइक से गिरने के कारण उक्त पकड़ा गया किशोर जख्मी हो गया. पुलिस ने उसे बीजीएच में भरती कराया है. उससे पूछताछ कर पुलिस ने छिनतई की घटना में शामिल सभी बदमाशों का नाम व पता की जानकारी ले ली है. सेक्टर छह डी, आवास संख्या 2046 निवासी पूनम देवी के पति हेमलाल सरकारी शिक्षक हैं.

मंगलवार शाम लगभग छह बजे पूनम देवी डयूटी के बाद घर जाने के लिए निकली. बैंक के बाहर पति बाइक लेकर इंतजार कर रहा था. पूनम देवी जैसे सड़क पर पहुंची, बाइक सवार तीन बदमाश अचानक पीछे से आये और झपट्टा मार कर बैग छीन लिया और भागने लगे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें