25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अरुण तिवारी हत्याकांड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस

रांची/रातू: रातू में अरुण तिवारी की हत्या मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस ने शनिवार को हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में अरुण तिवारी की पत्नी, भाई विनय तिवारी उर्फ गुड्डू के अलावा एक अन्य को हिरासत में लिया है. खबर लिखे जाने तक सभी से पुलिस की पूछताछ जारी […]

रांची/रातू: रातू में अरुण तिवारी की हत्या मामले में पुलिस खुलासे के करीब पहुंच चुकी है. पुलिस ने शनिवार को हत्याकांड में शामिल होने के आरोप में अरुण तिवारी की पत्नी, भाई विनय तिवारी उर्फ गुड्डू के अलावा एक अन्य को हिरासत में लिया है. खबर लिखे जाने तक सभी से पुलिस की पूछताछ जारी थी. किसी ने अपनी संलिप्तता की जानकारी पुलिस को नहीं दी है.

हालांकि पुलिस को जांच के क्रम में पता चला है कि अरुण तिवारी की हत्या की साजिश उसकी पत्नी ने रची थी. घटना में उसका छोटा भाई भी शामिल रहा था. पत्नी ने हत्या की योजना को अंजाम अवैध संबंध और संपत्ति के लालच के कारण दिया था. घर में अरुण तिवारी की हत्या करने के बाद उसके शव को नदी के किनारे ले जाकर फेंक दिया गया था.

मामले में हिरासत में लिये गये आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है. पुलिस अधिकारी पूरे मामले का खुलासा रविवार को कर सकते हैं. उल्लेखनीय है कि गत तीन फरवरी को रातू तालाब के समीप से आनंदमयी नगर निवासी अरुण तिवारी उर्फ मुन्ना का शव बरामद किया गया था. पुलिस ने बाद में उसकी बुलेट रातू रोड इलाके से बरामद की थी. पूर्व में यह बात सामने आयी कि वह आत्महत्या कर सकता है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को पता चला कि उसकी हत्या हुई है. तब पुलिस ने मामले में गहराई से जांच करते हुए कार्रवाई शुरू की थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें