32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : पत्नी के मायके से नहीं लौटने पर बेटे को तालाब में डूबो कर मार डाला

धालभूमगढ़ : पत्नी के मायके से नहीं लौटने से एक व्यक्ति इतना क्रोधित हुअा कि अपने ही बेटे की तालाब में डूबा कर हत्या कर दी आैर फिर शव के गले में पत्थर बांध कर तालाब में डूूबा दिया. जानकारी के अनुसार धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के उपरशोली गांव का महेंद्र टुडू (35) पत्नी के मायके […]

धालभूमगढ़ : पत्नी के मायके से नहीं लौटने से एक व्यक्ति इतना क्रोधित हुअा कि अपने ही बेटे की तालाब में डूबा कर हत्या कर दी आैर फिर शव के गले में पत्थर बांध कर तालाब में डूूबा दिया.
जानकारी के अनुसार धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के उपरशोली गांव का महेंद्र टुडू (35) पत्नी के मायके से नहीं लौटने को लेकर काफी आक्रोशित था. उसने अपने नाबालिग पुत्र दिलीप टुडू (10) की पास के तालाब में डूबाे कर हत्या कर दी. अपने दो साथियों के सहयोग से शव गमछा के सहारे पत्थर को बांध तालाब में डूबाे दिया.
दिलीप सोनाखुन के रंकिणी विद्या मंदिर में कक्षा एक का छात्र था. घटना 25 फरवरी की है. बच्चे की मां ने थाने में लिखित शिकायत की थी कि उसका पुत्र लापता है. महिला ने पति पर संदेह जताया था. पुलिस ने बच्चे के पिता महेंद्र टुडू को हिरासत में लेकर पूछताछ की.
27 फरवरी को पुलिस की सख्ती के बाद उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर तालाब से शव बरामद किया गया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पत्नी सलमा टुडू के बयान पर महेंद्र टुडू के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घाटशिला भेजा और यहां से एमजीएम भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें