1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. fsl team will conduct detailed investigation of bharuch accident ksl

भरूच हादसे की विस्तृत जांच करेगी एफएसएल की टीम, कोविड केयर सेंटर में आग लगने से हुई है 18 लोगों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विपुल मित्रा, अतिरिक्त मुख्य सचिव, श्रम और रोजगार
विपुल मित्रा, अतिरिक्त मुख्य सचिव, श्रम और रोजगार
ANI

अहमदाबाद : गुजरात के भरूच में हुए हादसे की विस्तृत जांच एफएसएल की टीम करेगी. श्रम और रोजगार के अतिरिक्त मुख्य सचिव विपुल मित्रा ने कहा है कि एफएसएल टीम और पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ के आधार पर हम घटना की विस्तृत रिपोर्ट देंगे.

मालूम हो कि भरूच में कोविड केयर सेंटर में आग लग गयी थी. हादसे में दर्जन भर से अधिक लोगों की मौत हो गयी थी. प्रभावित मरीजों को नजदीकी अस्पतालों में स्थानांतरित किया जा रहा है. विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है.

पुलिस का कहना है कि भरूच के पटेल वेलफेयर अस्पताल के कोविड केयर सेंटर में शुक्रवार की रात करीब 12:30 बजे आग लग गयी. इस हादसे में 16 मरीजों और दो स्टाफ नर्सों की मौत हो गयी है. अन्य मरीजों को दूसरे अस्पतालों में स्थानांतरित किया जा रहा है.

आईजी हरिकृष्ण पटेल ने कहा है कि गुजरात के भरूच में वेलफयर हॉस्पिटल कोविड केयर सेंटर के आईसीयू वार्ड में आग लगने से 16 मरीजों और दो नर्सिंग स्टाफ की मौत हो गयी है. भरूच के एसपी मामले की जांच कर रहे हैं. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, आग इतनी भीषण थी कि आईसीयू वार्ड जलकर खाक हो गया. वेंटिलेटर और दवाएं रखने के लिए फ्रिज, बिस्तर सहित सभी उपकरण जल कर राख हो गये. कई मरीजों के शव बुरी तरह जल गये थे कि पहचान करना मुश्किल हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें