1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi crime news bloody fight between prisoners in tihar jail rts

तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच खूनी झगड़ा, नाई के हाथ से कैंची छीन दूसरे पर किया वार

तिहाड़ जेल में एक बार फिर कैदियों के बीच खूनी झगड़ा हुआ है. इस बार बाल कटवा रहे दो कैदियों ने एक तीसरे कैदी पर कैंची से हमला कर दिया. जिस घटना में दो कैदी घायल हुए. जेल प्रशासन मामले की जांच कर रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tihar jail
Tihar jail
Twitter

Delhi Crime News: तिहाड़ (Tihar) जेल में कैदियों के खूनी झगड़ा एक बार फिर देखने को मिला है. इस बार कैदियों ने कैंची को हथियार बनाया गया है. दरअसल जेल के अंदर बाल कटवा रहे दो कैदियों ने एक अन्य कैदी पर कैंची से हमला कर लहूलुहान कर दिया. हमले का शिकार हुए कैदी के हाथ और छाती के कई जगहों पर वार किया गया है. वहीं, आरोपी दोनों कैदियों में से एक कैदी को भी गंभीर चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि हमला करने वाले कैदी ने नाई के हाथ से पहले कैंची छीना फिर दूसरे कैदी पर वार कर दिया. घटना तिहाड़ के जेल नंबर-8/9 में हुआ है.

वहीं, घटना को लेकर जेल प्रशासन ने बताया कि यह घटना पिछले दिनों तब हुई जब दो कैदी जेल के अंदर अपने बाल कटवा रहे थे. इसी दौरान इनमें से एक ने तीसरे कैदी पर नाई के हाथ से कैंची को छीन कर वार कर दिया. जिसके बाद घायल कैदी ने भी दोनों पलटवार करते हुए दोनों में से एक को घायल कर दिया. दोनों ही कैदियों के छाती, हाथ और शऱीर के दूसरे हिस्सों में चोटें आई हैं. वहीं,बताया जा रहा है कि दोनों घायलों को डीडीयू में भर्ती कराया गया जहां उपचार के बाद वापस तिहाड़ लाया गया है.

बताया जा रहा है कि घटना के दौरान दोनों को वहां मौजूद जेल के स्टाफ ने किसी तरह अलग किया. लेकिन मामला बढ़ गया. फिलहाल जेल प्रशासन मामले की जांच कर रही है जिसके बाद ये पता चल पाएगा कि आखिर ये घटना क्यों हुई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें