1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. delhi crime latest updates woman stabbed by snatcher in adarsh nagar died in hospital smb

Delhi Crime News : बच्चा गोद में लिए चेन स्नैचर से भिड़ी महिला, तो कर दिया चाकू से वार, अस्पताल में मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Delhi Crime News
Delhi Crime News
फाइल फोटो

Crime In Delhi Latest News Updates राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में बेखौफ अपराधियों ने एक बड़े वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के मुताबिक, आदर्श नगर इलाके में दो साल के मासूम बच्चे को लेकर पैदल जा रही महिला पर स्नैचर ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया. जख्मी हालत में महिला को इलाज के लिए शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया गया. जहां कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गयी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मृतक महिला (25 वर्ष) का नाम सिमरन कौर बताया जा रहा है और उनकी शादी तीन साल पहले पंजाब के पटियाला में हुई थी. जहां से वह कुछ दिन पहले ही मायके आई थी. बताया जाता है कि सिमरन आदर्श नगर के पास ही सनी बाजार के नाम से लगने वाले मार्केट से शॉपिंग करके घर वापस जा रही थी. तभी स्नैचर ने हमला कर दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.

सीसीटीवी फुटेज में महिला के गले से चोर चेन खींचने का प्रयास करते दिख रहा है, लेकिन वह सफल नहीं हो सका. वहीं, सिमरन ने अपने गले से चेन खींचने की कोशिश करने वाले चोर को पकड़ने का प्रयास करते दिख रही है. सिमरन जब चेन स्नेचर पर झपटीं, तो उसने चाकू निकाल लिया और दो बार सिमरन के गले पर वार कर दिया. गले पर चाकू के वार से जख्मी सिमरन खून से लथपथ गिर पड़ी. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस की टीम ने घायल सिमरन को आनन-फानन में उपचार के लिए शालीमार बाग के फोर्टिस अस्पताल पहुंचाया. जहां थोड़ी ही देर बाद उसकी मौत हो गई.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें