1. home Hindi News
  2. state
  3. delhi ncr
  4. a gas cylinder explosion occurred at a fast food restaurant in jamia area of south east delhi 13 people injured vwt

दिल्ली के जामिया इलाके के फास्ट फूड रेस्टोरेंट में सिलेंडर से विस्फोट, 13 आदमी घायल

दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि दक्षिणी दिल्ली के जामिया इलाके के एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में एक गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया है, जिससे 13 लोग घायल हो गए हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिल्ली के जामिया इलाके में सिलेंडर फटा
दिल्ली के जामिया इलाके में सिलेंडर फटा
फोटो : ट्विटर

नई दिल्ली : भारत की राजधानी दिल्ली के जामिया इलाके में एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में सिलेंडर फटने की खबर है. बताया जा रहा है कि रेस्टारेंट के सिलेंडर में हुए इस विस्फोट की वजह से करीब 13 लोग घायल हो गए हैं. दिल्ली अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने मीडिया को बताया कि दक्षिणी दिल्ली के जामिया इलाके के एक फास्ट फूड रेस्टोरेंट में एक गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया है, जिससे 13 लोग घायल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की गाड़ियों को मौके पर भेज दिया गया है. इसके साथ ही, इलाज के लिए घायलों को पास के ही होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पंजाबी बाग में भी रेस्टोरेंट में भी लगी आग

पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बृहस्पतिवार को एक रेस्टोरेंट एंड बार में भीषण आग लग गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के अधिकारियों के मुताबिक, आग के कारण अब तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. पुलिस के मुताबिक, यह रेस्टोरेंट चार मंज़िला है और इसमें कार पार्किंग की सुविधा भी है.

पुलिस के अनुसार, रेस्टोरेंट में शॉर्ट सर्किट होने की वजह से आग लगी और पूरे रेस्टोरेंट में फैल गई. दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा कि हमें दोपहर करीब एक बजकर 35 मिनट पर पंजाबी बाग में क्लब रोड पर ट्रॉय लाउंज एवं बार में आग लगने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही दमकल की तीन गाड़ियों को मौके पर भेजा गया.

अतुल गर्ग के मुताबिक आग भीषण होने के कारण बाद में दमकल की नौ और गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि मौके पर दमकल की कुल 12 गाड़ियां भेजी गईं और आग पर काबू पा लिया गया. आग लगने के वक्त कथित तौर पर इमारत के अंदर कोई नहीं था। इसकी विस्तृत जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें