1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. truck trampled bike in vaishali mother and two children died on the spot father condition critical asj

वैशाली में बाइक को ट्रक ने रौंदा, मां और दो बच्चों की घटनास्थल पर मौत, पिता की हालत नाजुक

इस हादसे में पत्नी और दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसे में तीन की मौत
सड़क हादसे में तीन की मौत
फाइल

वैशाली. बाइक सवार एक परिवार के अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से महिला और उनके दो बच्चों की मौत हो गयी है. वही महिला का पति गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसे आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

जानकारी के अनुसार हाजीपुर-समस्तीपुर स्टेट हाइवे पर बेलगाम ट्रक ने एक बाइक सवार परिवार को रौंद डाला. बाइक पर पति-पत्नी और दो बच्चे सवार थे. इस हादसे में पत्नी और दोनों बच्चों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी है, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया.

मृतका समस्तीपुर की रहने वाली थी. गंभीर रूप से घायल पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा.

इस घटना से पातेपुर के बहुआया चौक पर अफरा-तफरी मच गयी. वही परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस फिलहाल ट्रक और ट्रक के ड्राइवर की पहचान में जुटी है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें