1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. vaishali
  5. in vaishali raghopur three died under suspicious circumstances four were in critical condition one lost their eyesight asj

वैशाली के राघोपुर में संदिग्ध परिस्थिति में तीन की मौत, चार की हालत गंभीर, एक की आंखों की रोशनी गयी

जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र की चकसिंगार पंचायत के वार्ड नंबर छह दलित बस्ती में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी, वहीं पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी है. दो लोगों को पीएमसीएच भेजा गया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
प्रभात खबर

राघोपुर (वैशाली). जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र की चकसिंगार पंचायत के वार्ड नंबर छह दलित बस्ती में तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी, वहीं पांच लोगों की स्थिति गंभीर बनी है. दो लोगों को पीएमसीएच भेजा गया.

वहां एक की मौत इलाज के दौरान हो गयी. इलाके में जहरीली शराब पीने से मौत की चर्चा जोरों पर है. ग्रामीणों ने शराब के धंधे पर रोक लगाने की मांग को लेकर प्रदर्शन भी किया. इसकी सूचना पर सदर एसडीओ और एसडीपीओ मौके पर पहुंच गये.

मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थिति में रामजी राम के 28 वर्षीय पुत्र शिवकुमार राम और रामनारायण राम के 30 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार राम की मौत हो गयी. वहीं, शिवजी पासवान, उदय राम, दिनेश राम, विजय राम एवं पहाड़पुर निवासी लुल्ला बिंद की हालत नाजुक बनी है.

बुधवार की सुबह परिजनों ने शिवजी पासवान और उदय राम को पीएचसी राघोपुर फतेहपुर में भर्ती कराया. डॉक्टर के अनुसार उदय राम की आंखों की रोशनी चली गयी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें