27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चंदा बाबू चाहते हैं, शहाबुद्दीन दूसरे राज्य में रखें जाएं

सीवान : वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण एक बार फिर शहाबुद्दीन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जायेंगे. तेजाब हत्याकांड में अपने तीन बेटों को गंवाने वाले चंदा बाबू के दरख्वास्त पर प्रशांत भूषण पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को बिहार के बाहर किसी जेल में भेजने के लिए अर्जी देंगे. प्रशांत भूषण के मुताबिक वे यह याचिका एक […]

सीवान : वरिष्ठ अधिवक्ता प्रशांत भूषण एक बार फिर शहाबुद्दीन के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जायेंगे. तेजाब हत्याकांड में अपने तीन बेटों को गंवाने वाले चंदा बाबू के दरख्वास्त पर प्रशांत भूषण पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को बिहार के बाहर किसी जेल में भेजने के लिए अर्जी देंगे. प्रशांत भूषण के मुताबिक वे यह याचिका एक सप्ताह के अंदर दायर करेंगे.

राजीव रोशन हत्याकांड में हाइकोर्ट से जमानत मिलने के बाद चंदा बाबू के दरख्वास्त पर प्रशांत भूषण ने हाइकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी. इस पर सुप्रीम कोर्ट ने शहाबुद्दीन की जमानत खारिज कर दी थी. इसके बाद मो. शहाबुद्दीन मंडल कारागार में बंद हैं. इस बीच चंदा बाबू ने यह अंदेशा जताया है कि पूर्व सांसद के यहां के जेल में होने के कारण भय का माहौल है. ऐसे में उनकाे बिहार से बाहर के किसी जेल में भेज देना चाहिए.
विशेष अदालत में नहीं हुई सुनवाई
हाइकोर्ट के आदेश पर मंडल कारागार में गठित विशेष न्यायालय में शनिवार को पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के खिलाफ दर्ज 24 मामले में सुनवाई नहीं हो सकी. विशेष न्यायालय में जज का पद खाली है. अब सुनवाई सात अक्तूबर को होगी.
प्रशांत भूषण सुप्रीम कोर्ट में अगले हफ्ते दायर करेंगे याचिका
गवाही देने नहीं पहुंचा चंदा बाबू का बेटा : तेजाब हत्याकांड से संबंधित पूरक अभिलेख में चल रही सुनवाई के तहत शनिवार को गवाही के लिए चंदा बाबू का पुत्र एडीजे वन की अदालत में गवाही के लिए नहीं पहुंचा. चंदा बाबू ने बताया कि इस समय भय का माहौल है, बेटे को घर से बाहर नहीं भेज सकते.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें