20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीतामढ़ी : राखी के विवाद में महिला की गयी जान, पुलिस पर किया पथराव

राखी के विवाद में महिला की गयी जान, पुलिस पर किया पथराव सीतामढ़ी : सहियारा थाने के डायन छपरा गांव में रविवार को राखी को लेकर उत्पन्न विवाद में एक महिला की जान चली गयी. अरविंद पासवान का पुत्र गोलू कुमार (आठ साल) राखी खरीदने राहुल पासवान की दुकान पर गया था, जहां मोल-भाव को […]

राखी के विवाद में महिला की गयी जान, पुलिस पर किया पथराव
सीतामढ़ी : सहियारा थाने के डायन छपरा गांव में रविवार को राखी को लेकर उत्पन्न विवाद में एक महिला की जान चली गयी. अरविंद पासवान का पुत्र गोलू कुमार (आठ साल) राखी खरीदने राहुल पासवान की दुकान पर गया था, जहां मोल-भाव को लेकर दुकानदार ने उसकी पिटाई कर दी. दुकानदार ने पुत्र को लेकर दुकान पर पहुंची मां बबीता देवी के सिर पर बांस से प्रहार कर दिया.
गंभीर रूप से जख्मी बबीता को रेफरल अस्पताल से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां से भी बेहतर उपचार के लिए एसकेएमसीएच, मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. महिला की मौत के बाद गांव में गहराते तनाव के बीच थाने से जमादार केके सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच कर छानबीन करने लगे.
इस बीच जमादार द्वारा मृतका के परिजन से दुर्व्यवहार किये जाने से भड़के ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया. उग्र परिजनों ने बैरगनिया से लौट रहे थानाध्यक्ष संजीव कुमार को निशाना बनाकर पुलिस जीप पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी. थानाध्यक्ष ने भाग कर अपनी जान बचायी. रोड़ेबाजी में पुलिस जीप का शीशा टूट गया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित दुकानदार एवं उसकी मां सविता देवी को गिरफ्तार कर लिया है.
औरंगाबाद : राखी बंधवाने जा रहे भाई की दुर्घटना में मौत, हंगामा
औरंगाबाद : बहन से राखी बंधवाने जा रहे एक भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. मृतक की पहचान रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज निवासी कमलेश कुमार सिंह उर्फ कल्लू के रूप में हुई है.
कमलेश अपने गांव से राखी बंधवाने बहनों के घर के लिए निकला था.वह बाइक से नरसिंहा गांव जा रहा था. इसी क्रम में मुंशी बिगहा गांव के समीप किसी अज्ञात वाहन से कुचल कर वह घायल हो गया. सदर अस्पताल से उसे रेफर कर दिया गया. डेहरी जाने के क्रम में उसकी मौत हो गयी. इधर सदर अस्पताल में कुछ लोगों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर हंगामा किया. कर्मचारियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें