1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. smart class of government school in chapra plays bhojpuri song on tv instead of studying

Video छपरा में अश्लीलता की पढ़ाई! पढ़ाई छोड़ गुरुजी ने बजायाभोजपुरी गाना, झूमे स्टूडेंट्स और टीचर

बिहार के सरकारी स्कूल का हाल बदहाल हो गया है. यहां छपरा के एक सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में पढ़ाई की जगह शिक्षक एवं छात्र टीवी पर अश्लील भोजपुरी गाने सुन रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
छपरा में सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में नहीं हो रही पढ़ाई
छपरा में सरकारी स्कूल के स्मार्ट क्लास में नहीं हो रही पढ़ाई
internet

छपरा के एक स्कूल का वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस स्कूल में शिक्षक एवं बच्चे स्मार्ट क्लास में पढ़ाई करने की जगह टीवी पर भोजपुरी गाना सुन रहे और इसका आनंद भी ले रहे हैं. वीडियो के वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के अधिकारियों का कहना है की वीडियो की जांच की जा रही है. जांच के बाद दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

स्कूल में टीवी पर भोजपुरी गाना

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो छपरा जिले के दरियापुर प्रखंड के बारवे परसौना पंचायत स्थित राम आशीष बिगणेश्वर हाईस्कूल का है. वीडियो में देखा जा सकता है की टीचर की मौजूदगी में टीवी पर भोजपुरी गाना चलाया जा रहा है. जिसका आनंद शिक्षक और छात्र दोनों ही ले रहे हैं. इसका वीडियो किसी छात्र के द्वारा मोबाइल से रिकार्ड कर वायरल किया गया है. जो की अब हर तरफ लोगों द्वारा शेयर किया जा रहा है.

स्कूलों में स्मार्ट क्लास

राज्य में सरकार की तरफ से बेहतर शिक्षा के लिए स्कूलों में स्मार्ट क्लास बनवाया गया है. आधुनिक शिक्षा प्रणाली को सुचारु रूप से लागू किया जा सके इसलिए कक्षाओं में टीवी भी लगाया गया है. लेकिन छपरा के इस स्कूल में टीवी का इस्तेमाल पढ़ाई की जगह गाने सुनने के लिए किया जा रहा है. यहां शिक्षक भी पैर पर पैर चढ़ाकर गाने का मजा लेते हैं.

शिक्षा विभाग कर रहा जांच 

स्कूल का ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी दरियापुर ने बताया कि यह वायरल वीडियो का मामला उनके संज्ञान में आया है. विभाग की ओर से वीडियो में दिख रहे बात की जांच पड़ताल की जा रही है. जांच के बाद मामले में शामिल सभी दोषियों के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें