1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saran
  5. aishwarya rai videos bihar tej pratap wife attack tejashwi yadav and lalu yadav family bihar vidhan sabha election 2020 avh

Bihar Vidhan Sabha Chunav : पति Tej Pratap नहीं, देवर Tejashwi Yadav से नाराज है एश्वर्या राय? जानिए वोटिंग से पहले लालू परिवार पर क्या कहा..

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bihar Vidhan Sabha Chunav
Bihar Vidhan Sabha Chunav
instagram

Bihar Chunav 2020 : बिहार चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज है. इस चरण में लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप और तेजस्वी के भाग्य का फैसला होगा. वहीं चुनाव से पहले तेज प्रताप की पत्नी एश्वर्या राय ने तेजस्वी और तेज प्रताप (Tej pratap news) को लेकर बड़ा बयान दिया है. एश्वर्या ने कहा कि जो लोग महिला का सम्मान करना नहीं जानते हैं, वे क्या किसी का सम्मान देंगे? Bihar Chunav 2020 Live News से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए एश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने कहा कि जो लोग महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं, वो बिहार की जनता का क्या सम्मान दिलाएंगे? एश्वर्या ने इसके साथ ही कहा कि मामला कोर्ट में है, इसलिए अभी ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगी. बता दें कि दोनों के बीच तालाक का मामला कोर्ट में है.

तेज प्रताप के चुनावी भविष्य पर ये बोली

वहीं एश्वर्या राय ने पति तेजप्रताप के चुनाव लड़ने पर भी जमकर बोली. एश्वर्या ने कहा कि उनके पति चुनाव लड़ रहे हैं. ऐसे में उनके जीत हार पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगी. इसके अलावा एश्वर्या ने कहा कि उनके अंदर तेज प्रताप को लेकर कोई निगेटिव थॉट नहीं है.

गौरतलब है कि राजद अध्यक्ष लालू यादव (Lalu Yadav) की बहू और तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय ने चुनाव प्रचार किया. ऐश्वर्या अपने ससुराल वालों के खिलाफ प्रचार कर रही हैं. वो अपने पिता चंद्रिका राय के लिए परसा में वोट मांगती दिखीं. ऐश्वर्या ने खुद के साथ हुए अन्याय का हवाला देकर लोगों से समर्थन की मांग की. चंद्रिका राय परसा विधानसभा सीट से जेडीयू कैंडिडेट हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें