32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : समस्तीपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, 10 दिन के अंदर 7 हत्या से हड़कंप

पटना : बिहार के समस्तीपुर जिले में इन दिनों बेखौफ अपराधियों ने लगातार वारदात को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती पैदा कर दी है. जानकारी के मुताबिक जिले में पिछले पांच दिनों में हत्या की सात वारदातों को अपराधियों ने अंजाम दिया है. वहीं पुलिस की ओर से अपराधियों की धर-पकड़ के लिए प्रयास […]

पटना : बिहार के समस्तीपुर जिले में इन दिनों बेखौफ अपराधियों ने लगातार वारदात को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती पैदा कर दी है. जानकारी के मुताबिक जिले में पिछले पांच दिनों में हत्या की सात वारदातों को अपराधियों ने अंजाम दिया है. वहीं पुलिस की ओर से अपराधियों की धर-पकड़ के लिए प्रयास जारी है, लेकिन सफलता नहीं मिल रही है.

उधर, अपराधियों ने फिर से एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि वारिसनगर के कुसैया में चार की संख्या में आये अपराधियों ने युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली लगने के बाद युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर स्थिति देखने के बाद युवक को पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया.

पीड़ित युवक की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के धुरवगंवा गांव के वैद्यनाथ राय के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच की और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का आदेश दिया है. डीएसपी ने बताया है कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

यह भी पढ़ें-
अपहृत बच्ची की गला दबाकर हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें