34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आरोपितों को छुड़ाने के प्रयास में पुलिस पर हमला, दारोगा जख्मी

शाहपुर पटोरी : आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया. इसमें दलसिंहसराय थाना के दारोगा राजू सिंह जख्मी हो गये. सैप के दो जवानों को भी चोटें आयी हैं. दारोगा की चिकित्सा अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में की गयी. पुलिस पर हमला व अपराधियों को छुड़ाने के प्रयास की प्राथमिकी भी पटोरी थाने […]

शाहपुर पटोरी : आरोपितों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर हमला कर दिया. इसमें दलसिंहसराय थाना के दारोगा राजू सिंह जख्मी हो गये. सैप के दो जवानों को भी चोटें आयी हैं. दारोगा की चिकित्सा अनुमंडलीय अस्पताल पटोरी में की गयी. पुलिस पर हमला व अपराधियों को छुड़ाने के प्रयास की प्राथमिकी भी पटोरी थाने में दर्ज करायी गयी है.

जानकारी के अनुसार, दलसिंहसराय थाने में लोकनाथपुर गंज निवासी बैद्यनाथ साह आठ अगस्त को एक प्राथमिकी दर्ज कर अपने पुत्र अजय साह के अपहरण व हत्या कर दिये जाने की आशंका जतायी थी. इसमें अजय की पत्नी पटोरी के सोमवारी हाट निवासी स्व़ रामसेवक साह की पुत्री सोनी कुमारी तथा उसके दो भाइयों विकास कुमार व चंदन कुमार को नामजद अभियुक्त बनाया गया था. इस मामले में आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दलसिंहसराय थाना के दारोगा व पटोरी के थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ मंगलवार की रात आरोपितों के घर पहुंचे.
पुलिस ने आरोपितों के घर का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. बुधवार की सुबह आसपास के लोगों के प्रयास से जबरन दरवाजा खुलवाया गया. अजय की पत्नी सोनी एवं उसके भाई चंदन को गिरफ्तार कर पुलिस पटोरी थाना ले गयी, जबकि एक भाई विकास साह भाग निकला. आरोपितों को जब दलसिंहसराय ले जाया जा रहा था, तो पटोरी थाना के समीप आरोपित की मां व परिवार के कई सदस्यों ने मिलकर पुलिस की गाड़ी को रोक लिया. उनपर हमला कर दिया. इस दौरान सोनी व चंदन पुलिस गिरफ्त से भाग निकले. शोर सुनते ही पटोरी थाना पुलिस वहां पहुंची.
फिर से उन दोनों को पकड़कर पुलिस वाहन में बैठा दिया. इस क्रम में आरोपितों के सगे-संबंधियों ने पुलिस पर हमला कर दारोगा राजू सिंह को जख्मी कर दिया. पटोरी पुलिस के पहुंचते ही सभी हमलावर भाग निकले. बता दें कि अजय चार दिन पूर्व अपनी पत्नी की विदाई कराने अपने ससुराल आया था. उस दिन से उसका कोई पता-ठिकाना नहीं मिल पा रहा है.
उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ है. जब अजय के पिता ने पटोरी आकर उसके ससुराल वालों से पूछताछ की, तो उनलोगों ने बताया कि अजय की हत्या कर लाश को फेंक दिया गया है. इसके बाद ही अजय के पिता ने दलसिंहसराय थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें