1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. strict action be taken on the officer exploiting the businessman deputy chief minister gives confidence to the businessmen asj

व्यवसायी से दोहन करनेवाले अधिकारी पर होगी सख्त कार्रवाई, उपमुख्यमंत्री ने कारोबारियों को दिया भरोसा

शहर के कहरा कुटी स्थित मंगलम रिसोर्ट में चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए मुख्यातिथि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आप जानते हैं कि कोरोना संक्रमण के कारण पूरे देश की जो अर्थव्यवस्था है, वो कहीं न कहीं प्रभावित हुई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद
उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद
facebook

सहरसा. शहर के कहरा कुटी स्थित मंगलम रिसोर्ट में चैम्बर ऑफ कॉमर्स के कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए मुख्यातिथि उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि आप जानते हैं कि कोरोना संक्रमण के कारण पूरे देश की जो अर्थव्यवस्था है, वो कहीं न कहीं प्रभावित हुई है.

व्यवसाय के क्षेत्र में भी काफी कठिनाई आयी है. अब हमसब कोरोना संक्रमण से धीरे-धीरे उबर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में व्यवसाय उद्योग कैसे फले फूले, कैसे आगे बढ़े, स्वरोजगार के अवसर कैसे पैदा हो, इसके लिए हमलोग लगातार काम कर रहे हैं.

आप राज्य के लिए काम करें, सम्पूर्ण रूप से आप सब को सरंक्षण दिया जायेगा. जो बुनियादी सुविधाएं हैं, जो किसी उद्यमी को खरा करने के लिए जो आवश्यकता होती है, सारी चीजें हम मुहैया करवाएंगे.

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार 2016 की औद्योगिक नीति पर काम कर रही है. उसके अनुसार हमलोग अनुदान भी देते हैं. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि व्यवसायी को अगर कोई अधिकारी तंग करेंगे, तो हम सख्त कार्रवाई से नहीं हिचकेंगे.

इनपुट- मुकेश कुमार

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें