1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. saharsa the miscreants broke the shopkeepers head after entering the shop in broad daylight ksl

Saharsa: दुकान में दिनदहाड़े घुस कर दुकानदार को हाथ-पैर बांध कर सिर फोड़ा, 2 लाख नकदी लेकर फरार हुए बदमाश

पतरघट प्रखंड की बिशनपुर पंचायत के हटिया चौक स्थित एक दुकान में घुस कर बदमाशों ने दुकानदार के हाथ-पैर बांध कर सिर फोड़ डाले. साथ ही दो लाख नकदी लेकर बदमाश फरार हो गये.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Saharsa: बिशनपुर हटिया चौक पर पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस और आसपास के लोग.
Saharsa: बिशनपुर हटिया चौक पर पूछताछ के लिए पहुंची पुलिस और आसपास के लोग.
प्रभात खबर

Saharsa: जिले के पतरघट प्रखंड की बिशनपुर पंचायत स्थित हटिया चौक पर रविवार को दबंग प्रवृत्ति के बदमाशों ने दिनदहाड़े धावा बोल कर रंगदारी नहीं दिये जाने पर स्टेशनरी दुकानदार भगवान यादव की दुकान में घुस कर अपशब्द भाषा का प्रयोग कर हाथ-पैर बांध कर मारपीट की और दुकानदार का सिर फोड़ कर काउंटर से नकदी करीब दो लाख से अधिक की राशि लूट ली. साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले.

पुलिस के पहुंचने के पहले फरार हुए नामजद आरोपी

घटना को बदमाशों द्वारा दिनदहाड़े अंजाम देता देख दुकानदारों ने स्थानीय पतरघट पुलिस को सूचना दी गयी. विधि व्यवस्था प्रभारी उदय कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ बिशनपुर हटिया चौक पहुंच कर जख्मी दुकानदार से मामले की जानकारी ली. इसके बाद आरोपी के घर पर छापेमारी की. हालांकि, पुलिस के पहुंचने से पहले ही सभी नामजद आरोपी भाग निकलने में कामयाब रहा.

आसपास के दुकानदारों ने घायल दुकानदार को पीएचसी में कराया भर्ती

घायल दुकानदार भगवान यादव को आसपास के दुकानदारों ने इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया. घटना के बाबत घायल भगवान यादव ने बताया कि हम अपनी दुकान में बैठे थे. दिनदहाड़े अचानक स्थानीय बिनोद यादव, मुकेश यादव, बिपिन यादव, उपेन यादव सहित अन्य अज्ञात के द्वारा नशे की हालत में मेरी दुकान में घुस कर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मारपीट की.

रड और लाठी से मार कर दुकानदार का सिर फोड़ा

साथ ही हथियार सटा कर जान से मारने की धमकी देते हुए काउंटर में रखे लगभग दो लाख से अधिक नकदी लूट ली. रंगदारी की रकम नहीं पहुंचाने को लेकर बदमाश रड और लाठी से मारने लगे. इसमें मेरा सिर फट गया. घटना को दिनदहाड़े अंजाम देता देख उपमुखिया सागर यादव उर्फ पिंटू यादव, पांडव यादव, कमलेश्वरी शर्मा सहित अन्य ने बीच-बचाव कर माहौल को शांत किया.

दुकानदार ने प्राणरक्षा की लगायी गुहार

घायल भगवान यादव ने पतरघट पुलिस को लिखित आवेदन देकर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई किये जाने की मांग करते हुए प्राणरक्षा की गुहार लगायी है. इस बाबत ओपी प्रभारी ज्ञानानंद अमरेंद्र ने प्राप्त आवेदन के आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा दोषियों के खिलाफ सघन छापेमारी शुरू कर दिये जाने की बात कही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें