1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. saharsa
  5. indian railways irctc latest news updates railway increased running of special trains to 31 december from bihar samastipur patna rkt

IRCTC/Indian Railways: बिहार-बंगाल की यात्रा करनेवाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब 31 दिसंबर तक चलेंगी ये ट्रेन, देखें लिस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
IRCTC/Indian Railways : रांची से बिहार-बंगाल की यात्रा करनेवाले यात्रियों के लिए त्योहारों से पहले चलेंगी ट्रेनें
IRCTC/Indian Railways : रांची से बिहार-बंगाल की यात्रा करनेवाले यात्रियों के लिए त्योहारों से पहले चलेंगी ट्रेनें
फाइल फोटो

IRCTC/Indian Railways: रेलवे बोर्ड द्वारा शुक्रवार को जारी विज्ञप्ति के अनुसार सियालदह से सहरसा वाया पूर्णिया-बनमनखी एक्सप्रेस ट्रेन और सियालदह से सहरसा वाया मानसी एक्सप्रेस ट्रेन आगामी 1 दिसंबर से अगले आदेश तक परिचालित किया जाएगा. वही ट्रेन संख्या 02567 और ट्रेन संख्या 02568 सहरसा से पटना एक्सप्रेस ट्रेन आगामी 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक प्रतिदिन परिचालित की जाएगी.

रेलवे द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार ट्रेन सख्या 03169 सियालदा से सहरसा आने वाली एक्सप्रेस जो पूर्णिया - बनमनखी होकर सहरसा पहुंचती है. उक्त ट्रेन मंगलवार और गुरुवार को सियालदह से सहरसा के लिए अगले आदेश तक परिचालित होगी. वही सहरसा से सियालदह के लिए बुधवार और शुक्रवार को एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 03160 अगले आदेश तक परिचालित की जाएगी.

वही सियालदा से सहरसा वाया मानसी आने वाली एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 03163 आगामी 2 दिसम्बर से और सहरसा से सियालदह जाने के लिए ट्रेन संख्या 03164 आगामी 3 दिसंबर से अगले आदेश तक परिचालित की जाएगी. जिसमें सियालदह से सोमवार , बुधवार , शुक्रवार और रविवार को सहरसा के लिए परिचालित होगी. वही सहरसा से रविवार , सोमवार , मंगलवार , गुरुवार और शनिवार को परिचालित की जाएगी.

जबकि सहरसा से पटना ट्रेन संख्या 02567 और ट्रेन संख्या 02568 आगामी 1 दिसंबर से 31 दिसंबर तक प्रतिदिन सहरसा से पटना और पटना से सहरसा के लिए परिचालित की जाएगी. समस्तीपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम सरस्वतीचंद्र ने बताया कि उक्त सभी ट्रेन पूर्णतः आरक्षित रहेगी. उक्त ट्रेन में कोविड - 19 के सभी नियम का पालन करना होगा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें