1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. rjd mla hotel raided in rohtas many empty liquor bottles recovered asj

रोहतास में राजद विधायक के होटल पर छापा, शराब की कई खाली बोतलें बरामद

रोहतास के डेहरी में राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के आवासीय होटल 'बुद्धा विहार' पर रविवार को पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान होटल से शराब की कई खाली बोतलें बरामद की गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
छापेमारी करती पुलिस
छापेमारी करती पुलिस
ट्वीटर

रोहतास. रोहतास के डेहरी में राजद विधायक फतेह बहादुर सिंह के आवासीय होटल 'बुद्धा विहार' पर रविवार को पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान होटल से शराब की कई खाली बोतलें बरामद की गयी.

डेहरी के एएसपी डॉ. नवजोत सिमी के नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम ने बुद्धा विहार पर छापेमारी की. जब पुलिस दल होटल पहुंचाा तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने होटल के कई कमरों और स्टोर रूम की तलाशी ली. इस दौरान अंग्रेजी और देसी शराब की कई खाली बोतले और डब्बे बरामद हुए.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश के बाद बिहार पुलिस इन दिनों एक्शन में है. पटना के बाहर किसी होटल पर यह पहली कार्रवाई है. इस संबंध में पूछे जाने पर डेहरी एएसपी डॉ. नवजोत सिमी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

मालूम हो कि पिछले दिनों पटना के होटलों पर भी पुलिस की छापेमारी हुई थी. इस छापेमारी के दौरान पुलिस के दूल्हन के कमरे की जांच पर सवाल भी खड़े हुए थे. बाद में मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया कि पुलिस किसी भी जगह जांच को जा सकती है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें