1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. rohatas
  5. crime update news alleging rape in rohtas villagers cut half the hair mustache and beard of the youth bihar ki update khaber rjs

आधी रात को प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने सिर मुंडवाकर गांव घुमाया

आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को गांव के लोगों ने पकड़ कर उसके सिर मुंडवा दिए, फिर पूरा गांव घुमाया. यह मामला रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के भदोखरा गांव की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ग्रामीणों ने प्रेमी का सिर मुंडवाकर गांव घुमाया
ग्रामीणों ने प्रेमी का सिर मुंडवाकर गांव घुमाया
सोशल मीडिया

पटना. आधी रात को अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक प्रेमी को गांव के लोगों ने पकड़ कर उसके सिर मुंडवा दिए, फिर पूरा गांव घुमाया. यह मामला रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड के भदोखरा गांव की है.

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि चोरकप गांव का 20 वर्षीय गोरख अपनी प्रेमिका से मिलने रविवार की आधी रात को आया था. इस दौरान कुछ युवकों ने उसे पकड़ लिया और उसपर रेप का आरोप लगाकर हाथों को जंजीर से बांध दिया कर जमकर पिटाई कर दी. भीड़ के सामने युवक गिड़गिड़ाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक न सुनी. इसके बाद गांव वालों को युवकों को जुटाकर उसका आधी मूंछ और दाढ़ी को काट दिया. इसके बाद उसे पूरे गांव में घुमाया गया.

ग्रामीणों ने बाद में इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, अब तक किसी ने रेप और छेड़खानी करने की शिकायत नहीं दर्ज कराई है. इधर, मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें