1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. robbery robbery gang busted five arrested including jewelery seller in purnea news skt

चोरी, डकैती व गृहभेदन करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, आभूषण विक्रेता सहित पांच गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

चोरी, डकैती और गृहभेदन करनेवाले गिरोह का भंडाफोड़ कर पुलिस ने एक आभूषण विक्रेता सहित पांच अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों में एक महिला भी शामिल है. अपराधियों से एक कट्टा, चार गोली, चांदी का सिल्ली एवं जेवर, आभूषण विक्रेता की दुकान से दो किलो 95 ग्राम चांदी के अलावा एक किलो 762 ग्राम जेवर और 1.85 लाख नकद रुपये बरामद किया गया.

गिरफ्तार अभियुक्तों में बनमनखी निवासी आभूषण विक्रेता विक्की कुमार, मुफस्सिल थाना रानीपतरा का मो मिराज, बनमनखी का वैभव, राजू मुखिया की पत्नी रीता देवी और मुफस्सिल थाना के आमटोला का राकीब अंसारी उर्फ रोहित इब्राहिम शामिल है. इन सभी के विरुद्ध मधुबनी थाना में कांड संख्या 773/20 दर्ज कर इन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडे ने बताया कि शहरी क्षेत्र में चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एसपी के निर्देश पर उनके नेतृत्व में विशेष पुलिस टीम का गठन किया गया है. इस टीम के सदस्य शहरी क्षेत्र के सभी थानाध्यक्ष है. इस टीम के द्वारा छापेमारी कर रात्रि में चोरी, डकैती एवं गृहभेदन करने वाले गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया.

गिरोह का उद्भेदन साक्ष्य संकलन और वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये किया गया. खास बात यह रही कि चोरी के वारदात में एक आभूषण विक्रेता को गिरफ्तार किया गया है. चोरी किये गये आभूषणों की खरीदारी में इनकी संलिप्तता उजागर हुई है. इनके पास से चोरी हुए चांदी के आभूषण बड़ी मात्रा में बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि बरामद सभी आभूषण विभिन्न जगहों पर चोरी कर एकत्रित किया गया था.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें