1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. purnea
  5. firing over rlsp candidate in purnia lives saved by hiding in office asj

पूर्णिया में रालोसपा उम्मीदवार के ऊपर फायरिंग, कार्यालय में छुपकर बचायी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक

पूर्णिया. दूसरे चरण के मतदान के लिए प्रचार खत्म होने से ठीक पहले पूर्णिया में एक प्रत्याशी पर जानलेवा हमला हुआ है. पूर्णिया में शनिवार की देर देरात उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा के उम्मीदवार को निशाना बनाते हुए फायरिंग की गयी है.

रालोसपा के जिलाध्यक्ष और धमदाहा के रालोसपा प्रत्याशी रमेश कुशवाहा इस गोलीबारी में बाल-बाल बच गये. घटना मधुबनी ओपी के मेहता चौक के पास की है. यहीं पर रालोसपा का जिला कार्यालय है. फायरिंग वहीं पर हुई है. कार्यालय की दीवार और दरवाजे पर गोलियों के निशान मिले हैं.

पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है. रमेश कुशवाहा ने कहा कि मीरगंज की तरफ से प्रचार कर वो पूर्णिया लौट रहे थे, तभी बाइक सवार उनका पीछा करते हुए यहां तक आये. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार कार्यालय पहुंचने के बाद दो बाइक सवार नकाबपोशों ने उनके ऊपर दो राउंड फायरिंग की.

गोली दीवार और दरवाजे में लगी है. वो किसी तरह छिप गये, जिस कारण बाल-बाल बच गये. इसकी सूचना उन्होंने तुरंत मधुबनी ओपी पुलिस को दी. मधुबनी ओपी प्रभारी शैलेश पांडेय और एसडीपीओ सदर आनंद पांडे मौके पर पहुंचे और घटनास्थल से दो खोखा भी बरामद किया है.

रमेश कुशवाहा ने बताया कि उनके ऊपर तीन दिन पहले भी हमला हुआ था. उन्होंने सिक्योरिटी के लिए पहले भी आवेदन दिया था. उनकी लोकप्रियता से विपक्षी घबरा गए हैं और उन पर हमला करवा रहे हैं. उन्होंने मांग की है कि उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जाये.

मालूम हो कि इससे पहले बिहार के ही शिवहर जिले में एक प्रत्याशी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जबकि गया में भी पप्पू यादव की जन अधिकार पार्टी के उम्मीदवार पर जानलेवा हमला हुआ था. बिहार में दूसरे फेज की वोटिंग 3 जबकि तीसरे चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होनी है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें