38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पूर्णिया में बिजली पोल से टकरायी बाइक, तीन युवकों की मौत

पूर्णिया : अनुमंडल मुख्यालय से करीब पांच किलोमीटर दूर धमदाहा भवानीपुर स्टेट हाइवे पर बिशनपुर मोड़ के पास बुधवार को साढ़े ग्यारह बजे के करीब तेज रफ्तार से जा रही बाइक बिजली के पोल से टकरा गयी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दुर्घटना में बाइक सवार दो की मौत मौके पर हो गयी, जबकि एक […]

पूर्णिया : अनुमंडल मुख्यालय से करीब पांच किलोमीटर दूर धमदाहा भवानीपुर स्टेट हाइवे पर बिशनपुर मोड़ के पास बुधवार को साढ़े ग्यारह बजे के करीब तेज रफ्तार से जा रही बाइक बिजली के पोल से टकरा गयी. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि दुर्घटना में बाइक सवार दो की मौत मौके पर हो गयी, जबकि एक युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. तीनों युवक एक साथ अपनी बाइक पर सवार होकर नीरपुर की तरफ से निकले थे और एटीएम से पैसा निकालने के लिए धमदाहा जा रहे थे. सभी मृतकों की शिनाख्त कर ली गयी है.

बताया जा रहा है कि मृतकों में गंगा राम मरांडी का पुत्र सूरज कुमार, महावीर मरांडी का पुत्र राजकुमार मरांडी एवं श्याम मुर्मू का पुत्र राजीव मुर्मू शामिल हैं. तीनों नीरपुर पंचायत अंतर्गत गिदराही गांव के रहने वाले थे. दुर्घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. आशंका जतायी जा रही है कि तेज रफ्तार के कारण बाइक अचानक अनियंत्रित हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दुर्घटना होते ही आस पास के लोग वहां दौड़ कर पहुंचे. इसमें दो की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी जबकि राजीव मुर्मू गंभीर रूप से घायल हो गये.

इस बीच पुलिस को भी सूचना दी गयी. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल को धमदाहा अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया पर उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे पूर्णिया सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे. धमदाहा थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने बताया कि मृत युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया गया है. मौके पर धमदाहा अंचलाधिकारी अमर कुमार राय एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी डॉ रवि रंजन भी पहुंच गये थे. सीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को सरकार द्वारा लाभ दिया जायेगा.

यह भी पढ़ें-
तुम्हारी बेटी की शादी के दिन ही तेरी हत्या करूंगा और उसके बाद जो हुआ…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें