1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. youth found eight hours after kidnapping many in custody asj

अपहरण होने के आठ घंटे बाद मिला युवक, कई हिरासत में

डुमरिया गांव में गुरुवार की रात आठ बजे के आसपास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उदय को अगवा कर लिया था. जमीन विवाद के मामले में उदय महतो नामक युवक को गोतिया के ही कुछ लोगों ने जान से मरवाने के लिए पांच लाख का सौदा करते हुए सुपारी दे दी थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
अपराध
अपराध
फाइल

बाढ़ . डुमरिया गांव में गुरुवार की रात आठ बजे के आसपास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उदय को अगवा कर लिया था. जमीन विवाद के मामले में उदय महतो नामक युवक को गोतिया के ही कुछ लोगों ने जान से मरवाने के लिए पांच लाख का सौदा करते हुए सुपारी दे दी थी.

अपहरण के बाद उदय की पत्नी ने इसकी जानकारी बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार को दी. इसके बाद बाढ़ थाना की पुलिस ने भदौर, सकसोहरा और एनटीपीसी थाना के सहयोग से रातभर उदय की खोजबीन करने में लगा रहा. इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने महज दो लाख देने की बात कहते हुए छोड़ देने का भरोसा दिया.

अपहरणकर्ताओं के मोबाइल से अपनी पत्नी को पैसे का इंतजाम करते हुए अपहरणकर्ताओं को मुहैया कराने की बात कही. इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने उदय की पत्नी को ठिकाने बदल कर पैसे लेकर बुलाता रहा.

टावर लोकेशन के आधार पर दो अपहरणकर्ता पैसे लेने जैसे ही रहीमा गांव के पास पहुंचा पुलिस ने धावा बोल दिया, लेकिन अपहरणकर्ता धान के खेत में घुसकर भाग निकला. उधर पुलिस की एक टीम ने उदय के गोतिया और परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लिया.

शुक्रवार सुबह एनटीपीसी थाना क्षेत्र के बाहरी इलाके के झाड़ी में छुपा कर रखे उदय के साथ मारपीट करने लगा और सुबह चार बजे उसे रैली गांव के पास एनएच किनारे लाकर छोड़ दिया. पुलिस अभी भी कई लोगों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ कर रही है.

बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि मामले का उद्भेदन करने में उदय महतो की पत्नी का अहम योगदान रहा. मामले में एक बाइक भी जब्त की गयी है. सभी अपराधी जल्दी पकड़ लिए जाएंगे.

Posted by Ashish Jha

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें