1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. upendra reached delhi met chirag and ahmed patel possible asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav : उपेंद्र कुशवाहा ने नहीं छोड़ी आस, दिल्ली में नये समीकरण की तलाश, लोजपा-कांग्रेस नेताओं से करेंगे मुलाकात!

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चिराग व उपेंद्र
चिराग व उपेंद्र
File

Bihar Vidhan Sabha Chunav: बसपा के साथ चुनावी गठबंधन करने के बाद भी रालोसपा के राष्ट्रीय महामंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने आस नहीं छोड़ी है. दुश्मन का दुश्मन दोस्त होता है़ इसी मुहावरे के आधार पर वह नये समीकरण बनाने के लिये दिल्ली चले गये हैं.

बिहार विधान सभा चुनाव में कुछ - कुछ घंटों के अंतराल पर सियासत बदल रही है. इसमें भी रालोसपा की राजनीति बहुत तेजी से बदल रही है. एक दिन पहले पार्टी के लिये भाजपा और अन्य दलों से वार्ता करने वाले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के इस्तीफा के बाद कुशवाहा पार्टी कार्यालय पहुंचे. वहां जनता दरबार लगाया. भावी उम्मीदवारों के बायोडाटा लिये.

इसके बाद दिल्ली की उड़ान पकड़ने के लिये शाम को सात बजे पटना एयरपोर्ट पहुंचे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजद से कांग्रेस नाराज है. एनडीए में लोजपा खफा चल रही है. इस मौके को वह अवसर में बदलने के लिये दोनों दलों के नेताओं से बात कर सकते हैं.

गुरुवार को शाम तक पटना लौटने की उम्मीद है. वहीं पार्टी की ओर से सुभाष सुभाष चंद्रवंशी ने चुनाव आयोग की बैठक में भाग लिया. मांग रखी कि कोरोना से वोटरों को बचाने के लिये एक मतदान केंद्र पर एक बूथ पर 250 लोग ही वोट करें ऐसा इंतजाम किया जाये.

इधर, राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ हुई चुनाव आयोग की बैठक में हम की ओर से कोई नहीं गया. पार्टी प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि पार्टी के प्रतिनिधि इस बैठक में शामिल नहीं हुए. हालांकि यह नहीं बताया कि इसके पीछे का कारण क्या था.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें