1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two students abducted from nepal were found in patna kidnappers run away after seeing police asj

नेपाल से अगवा दो छात्र पटना में बरामद, पुलिस देख भागे अपहरणकर्ता

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बरामद बच्चे
बरामद बच्चे
सोशल साइट

पटना. नेपाल से अपहृत दो छात्रों को जक्कनपुर की पुलिस ने बरामद किया है, जबकि अपहरणकर्ता पिकअप समेत भाग निकले.

दोनों छात्र नाबालिग हैं. एक के पिता होटल कारोबारी हैं तो दूसरे के पिता नेपाल की एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं. पुलिस ने नेपाल पुलिस के साथ दोनों छात्रों के परिजनों को इसकी सूचना दे दी है.

एक छात्र का भाई जक्कनपुर थाने पहुंच गया है, जबकि नेपाल पुलिस बच्चों को अपने साथ ले जाने व मामले की जांच के सिलसिले में पटना आ रही है.

दोनों बच्चे नशे की हालत में हैं. इसलिए कुछ स्पष्ट बता नहीं पा रहे हैं. अगवा करने से पूर्व उन्हें नशीला पदार्थ सूंघाने की बात कही जा रही है. हालांकि अपहरण के इस मामले में अब तक बच्चों के परिजनों से फिरौती आदि मांगने जैसी बात सामने नहीं आयी है.

बताया गया है कि नेपाल के वीरगंज इलाके के विरता के ये दोनों बच्चे रहनेवाले हैं. दोनों बिरता के एक कोचिंग में पढ़ते हैं. शनिवार की सुबह दोनों साइकिल से कोचिंग जा रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें नशीला पदार्थ सूंघाकर चार बदमाशों ने उन्हें साइकिल समेत अगवा कर लिया.

बाद में पिकअप में बैठाकर आरोपित नेपाल से भाग निकले. देर दोपहर तक जब दोनों बच्चे घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी खोजबीन शुरू की. पता नहीं चलने पर वीरगंज थाने में शिकायत की.

रविवार की शाम करीब चार बजे ये दोनों बच्चे पटना के मीठापुर बस स्टैंड के पास खड़ी पिकअप से कूद कर भागे और सीधे जक्कनपुर थाने पहुंच गये.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिकअप खड़ी कर चार युवक एक होटल में खाना खाने गये थे. तभी बच्चों को पिकअप से उतरकर भागते देख चारों युवक पिकअप लेकर भाग गये.

जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि इस मामले में नेपाल वीरगंज पुलिस को बुलाया गया है.वहां की पुलिस के आने के बाद अन्य बातें सामने आयेंगी.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें