1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. sushant singh case bihar government requests court to dismiss rhea chakrabortys plea says

Sushant Singh case: बिहार सरकार ने न्यायालय से रिया चक्रवर्ती की याचिका खारिज करने का किया अनुरोध, कहा...

By Agency
Updated Date
Sushant Singh Rajput death
Sushant Singh Rajput death
instagram

नयी दिल्ली : बिहार सरकार ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग करनेवाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका ''गलत सोच के साथ और समय पूर्व दाखिल की गयी है तथा अविचारणीय है.'' अत: इसे खारिज किया जाना चाहिए.

रिया की याचिका के जवाब में पेश किये गये हलफनामे में कहा गया कि बिहार सरकार के जरिये पुलिस महानिदेशक ने मामले की संवदेनशीलता, दो राज्यों का मामला होने तथा कई आरोपियों की मुंबई में मौजूदगी को देखते हुए इसकी सीबीआई जांच की सिफारिश की है.

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा की ओर से दाखिल हलफनामे में कहा गया कि फौजदारी मामलों में दीवानी मामलों की तरह अधिकार क्षेत्र की अवधारणा लागू नहीं होती है.

उच्चतम न्यायालय ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को प्रतिभाशाली कलाकार बताते हुए बुधवार को कहा था कि उनकी मौत के कारणों की सच्चाई सामने आनी ही चाहिए.

साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण किशोर सिंह, बिहार सरकार और महाराष्ट्र सरकार से रिया चक्रवर्ती की याचिका पर तीन दिनों के भीतर जवाब देने को कहा था.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें