1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. state level footballer was intoxicated police caught him after driving one km rdy

Bihar News: शराब के नशे में था स्टेट लेवल का फुटबॉलर, पुलिस ने एक किमी खदेड़ कर पकड़ा

Bihar News पुलिस ने जब शांतनु से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि एलएनएमयू से कमिस्टरी से वर्ष 2018 में शांतनु ने बीएससी की है. इसके बाद वह आगे की पढ़ाई करने पटना चला आया.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar News
Bihar News
फाइल फोटो

Bihar News: पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के ओल्ड बाइपास से पुलिस ने रात्रि गश्ती के दौरान शराब के नशे मे स्टेट लेबल फुटबॉलर को खदेड़ कर दूसरे के घर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक समस्तीपुर जिले के कल्यणपुर स्थित भागीरथपुर निवासी शत्रुधन महतो का बेटा शांतनु कुमार है और वर्तमान मे वह कदमकुआं थाना क्षेत्र के नया टोला काजीपुर स्थित हॉस्टल में रहता था. दरअसल, रात्रि के गश्ती के दौरान श्रीकृष्ण सामुदायिक भवन के सामने पुलिस को देख कुछ लड़के भागने लगे.

एक लड़का शांतनु करीब एक किमी दौड़ कर दूसरे के घर में गेट फांद कर छिप गया. इस दौरान युवक को सिपाहियों ने देख लिया. इसके बाद पुलिस ने भी गेट फांद कर उसे पकड़ लिया. युवक पूरी तरह नशे में था. शनिवार की रात इवेंट मैनेजमेंट के काम से ही वह अपने दोस्त रवि व अन्य के साथ यहां आया था.

स्टेट लेवल का खिलाड़ी रह चुका है शांतनु

पुलिस ने जब शांतनु से पूछताछ की तो जानकारी मिली कि एलएनएमयू से कमिस्टरी से वर्ष 2018 में शांतनु ने बीएससी की है. इसके बाद वह आगे की पढ़ाई करने पटना चला आया. पढ़ाई के साथ वह पार्ट टाइम जॉब के रूप में इवेंट मैनेजमेंट का भी काम करता था. पुलिस को शांतनु ने बताया कि वह फुटबॉल का स्टेट लेवल का खिलाड़ी भी रह चुका है.

वह आजाद क्लब स्कूल ऑफ शॉकर (समस्तीपुर) का 2008 से 2017 तक सेटर हाफ का फुटबॉलर भी था. यही नहीं 2013 में मोइनुलहक स्टेडियम में आयोजित बिहार स्टेट जूनियर फुटबॉल टूर्नामेट उप विजेता होने वाली टीम का हिस्सा भी रह चुका है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें