1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. one more died in buxar under suspicious circumstances the death toll was six three smugglers arrested rdy

Bihar News: बक्सर में संदेहास्पद स्थिति में एक और की मौत, मृतकों की संख्या हुई छह, तीन तस्कर गिरफ्तार

बक्सर जिले में एक और युवक की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी. इससे मृतकों की संख्या बढ़ कर छह हो गयी है. इस गांव में बुधवार की रात संदिग्ध स्थिति में पांच लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि तीन लोगों का इलाज चल रहा था.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
संदिग्ध मौत
संदिग्ध मौत
फाइल

बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव मे शुक्रवार को एक और युवक की मौत हो गयी. इससे मृतकों की संख्या बढ़ कर छह हो गयी है. इस गांव में बुधवार की रात संदिग्ध स्थिति में पांच लोगों की मौत हो गयी थी, जबकि तीन लोगों का इलाज चल रहा था. इलाजरत लोगों में शामिल शिक्षक बंटी सिंह ने भी शुक्रवार को दम तोड़ दिया. बंटी सिंह की हालत खराब होने पर परिजनों ने बक्सर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था.

स्थिति गंभीर होते ही चिकित्सकों ने उन्हे पटना रेफर कर दिया. पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही बंटी की मौत हो गयी. बंटी सिंह इसी घटना में जान गंवाने वाले भीरूग सिंह के भाई थे. वही, पुलिस इस मामले में पुलिस ने तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हरेद्र सिंह, बादल सिंह व संजय चौधरी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इससे पहले थानेदार मनोरंजन प्रसाद, एएसआई राजेश कुमार, चौकीदार हरि नारायण को निलंबित कर दिया गया था. ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार की शाम अमसारी गांव के तालाब किनारे एक झोपड़ी में मुर्ग के साथ शराब पार्टी मनायी जा रही थी. इसी दौरान अमसारी गांव के आनंद कुमार सिंह, भिरूग सिंह, सुकुल मुसहर, मिंकू सिंह उर् जितेद सिंह और शिवमोहन यादव की मौत हो गयी.

जिला प्रशासन ने बताया पोस्मार्म रिपोर्ट का इंतजार

प्रशासन का कहना है कि पोस्टमार्म रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा कि इन लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है या अन्य कारणों से. शासन-प्रशासन सभी मौतों की जांच करने में जुटा है. इधर, ग्रामीणों और जनपतिनिधियों का आरोप है कि सभी लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें