1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. nine people including siblings died due to drowning in the pond in bihar asj

तालाब में डूबने से भाई-बहन समेत नौ लोगों की गयी जान

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक

पटना : जिउतिया पर्व को लेकर बुधवार को नहाय-खाय था, जिसको लेकर तालाब व आहर में स्नान करने गये थे. इस दौरान डूबने से नो लोगों की मौत हो गयी. इनमें बांका में भाई-बहन समेत पांच, जमुई में एक, पश्चिमी चंपारण के चिरैया में एक व गया में दो युवक शामिल हैं.

बांका प्रतिनिधि के अनुसार, जिउतिया पर्व को लेकर बुधवार को तालाब में स्नान करने के दौरान डूबने से सहोदर भाई-बहन समेत पांच बच्चों की मौत हो गयी. बौंसी के बंधुवा कुरावा थाना क्षेत्र की असनाहा पंचायत के हरना गांव स्थित तालाब में भाई-बहन की पानी में डूबने से मौत हो गयी.

वहीं, अमरपुर थाना क्षेत्र में दो बच्चों की मौत डूबने से हो गयी. शंभुगंज प्रखंड के विरनौधा गांव में गौरव कुमार नहाने के दौरान तालाब में डूब गया. वहीं, जमुई के लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के पिडरोंन गांव में शौच करने गये एक युवक की मौत आहर में डूबने से हो गयी. वहीं, पश्चिमी चंपारण के चिरैया थाना क्षेत्र के कटकुईया गांव में बुधवार की सुबह नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से खुशी कुमारी की मौत हो गयी. वह अपनी मां बबिता देवी व दादी सहित अन्य ग्रामीण महिलाओं के साथ सिजुआ नदी में जिउतिया स्नान करने गयी थी.

गया प्रतिनिधि के अनुसार, गया जिले के बाराचट्टी में बनकट मंझौली गांव में दो युवकों की नवा आहर में डूबने से मौत हो गयी. जितेंद्र कुमार और गौतम कुमार गांव से कुछ दूरी पर स्थित नवा आहर के पास पशुओं को चराने के लिए गये थे. इसी क्रम में जितेंद्र की एक गाय आहर में जा फंसी. गाय को बचाने के लिए जितेंद्र आहर में कूद गये. गाय तो किसी तरह निकलने में सफल रही, लेकिन जितेंद्र डूबने लगे. जितेंद्र को डूबते देख गौतम भी आहर में उन्हें बचाने के लिए कूद गये और देखते ही देखते दोनों युवक डूब गये.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें