1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. mukesh sahni and chirag paswan reached party office together at iftar party of congress rjs

Iftar Party News कांग्रेस के इफ्तार पार्टी में मुकेश सहनी और चिराग पासवान एक साथ पहुंचे

सहनी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ एक ही गाड़ी पर सवार होकर सदाकत आश्रम पहुंचे थे. कांग्रेस द्वारा दावत ए इफ्तार में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि खुदा से दुआ है कि बिहार प्रति दिन विकास के पथ पर अग्रसर हो.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
कांग्रेस के इफ्तार पार्टी में सहनी और चिराग कांग्रेस नेता मदन मोहन झा के साथ
कांग्रेस के इफ्तार पार्टी में सहनी और चिराग कांग्रेस नेता मदन मोहन झा के साथ
प्रभात खबर

बिहार प्रदेश कांग्रेस पार्टी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख मुकेश सहनी और चिराग पासवान एक साथ सदाकत आश्रम पहुंचे. मुकेश सहनी ने इस अवसर पर कहा कि रमजान के इस पवित्र महीने में मेरी कामना है कि देश, दुनियाँ, विशेष कर राज्य मे अमन, शांति, भाईचारा और परस्पर प्रेम, सदभाव के रिश्ते मज़बूत हो. सहनी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ एक ही गाड़ी पर सवार होकर सदाकत आश्रम पहुंचे थे. कांग्रेस द्वारा दावत ए इफ्तार में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि खुदा से दुआ है कि बिहार प्रति दिन विकास के पथ पर अग्रसर हो.

दोनों नेताओं ने कहा कि इस पवित्र मौके पर आज किसी प्रकार की कोई राजनीति की बात नहीं होनी चाहिए. हर बिहारवासी का सपना है कि बिहार विकसित राज्य बने. लोगों को अपने गांव घर में बूढ़े मां बाप को छोड़कर रोजी रोटी की तलाश में अन्य शहरों में नहीं जाना पड़े. आज दुर्भाग्य है कि राज्य से लोगों को रोजगार के लिए पलायन करना पड़ता है. सहनी इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर आयोजित दावत ए इफ्तार में शामिल हुए थे. सहनी इसके बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास ) के प्रमुख चिराग पासवान के साथ सदाकत आश्रम पहुंचे. इस बात की जानकारी वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने दी. उन्होंने कहा कि इफ्तार एक ऐसा आयोजन है जिसमे सभी मिलजुल कर भाग लेते हैं, जहा अमीरी गरीबी नहीं रहती.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें