1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. marriage muhurta the groom got angry as soon as the bride makeup came off sent the wife to her maternal home rdy

Bihar Marriage News: दुल्हन का मेकअप उतरते ही भड़का दूल्हा, पत्नी को भेज दिया मायके

Bihar Marriage News हंगामे के वक्त महिला थानाध्यक्ष थाने में नहीं थी. इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को काउंसेलिंग की अगली तारीख दे दी गयी है. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान लड़के ने लड़की पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ धोखा किया गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुल्हन का मेकअप उतरते ही भडका दूल्हा, पत्नी को भेज दिया मायके
दुल्हन का मेकअप उतरते ही भडका दूल्हा, पत्नी को भेज दिया मायके
सोशल मीडिया

Bihar Marriage News: पटना में शादी के दो दिन बाद ही दुल्हन का मेकअप उतर गया और जो मेकअप के कारण गोरी दिख रही थी, अब उसका रंग काला हो गया. फिर क्या था दूल्हे के परिजन दुल्हन का असली चेहरा देखते ही भड़क गये और महिला थाने में लड़की के परिवार वालों पर केस कर दिया. इसके बाद दूल्हे ने दुल्हन को उसके मायके भी भेज दिया. जानकारी के अनुसार दीदारगंज के रहने वाले लड़के की शादी पटना की लड़की से डेढ़ साल पहले हुई थी.

इसी मामले की काउंसेलिंग के लिए गुरवार को दोनों पक्षों के लोगों व लड़का-लड़की को महिला थाने में बुलाया गया था. यहां दोनों पक्ष व खुद लड़का-लड़की आमने- सामने भिड़ गये. जम कर हंगामा हुआ और गाली-गलौज हुई. बहस इतनी तल्ख होने लगी कि मामला बिगड़ने लगा, जिसके बाद पुलिस ने दोनो पक्षों को शांत करवाया और अलग-अलग बैठाया.

लड़के ने कहा-मेरे साथ लड़की पक्ष ने धोखा किया

हंगामे के वक्त महिला थानाध्यक्ष थाने में नहीं थी. इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को काउंसेलिंग की अगली तारीख दे दी गयी है. सूत्रों ने बताया कि इस दौरान लड़के ने लड़की पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे साथ धोखा किया गया है.

मुझे ससुराल वालों ने नहीं अपनाया : लड़की

लड़की ने पुलिस से कहा कि मैने शादी के बाद ससुराल मे बसने की काफी कोशिश की, लेकिन मुझे शादी के दो दिन बाद ही मायके भेज दिया गया. मेरे परिवार वालों ने काफी समझाया. दूसरी काउंसेलिंग में अगर बात नहीं बनी, तो लड़की पक्ष वाले भी केस करेगे.

महिला थाना प्रभारी ने नहीं उठाया फोन

बीते एक सप्ताह में महिला थाने में तीन ऐसे मामले हो चुके है, जिसमें दो पक्ष आपस में ही थाना परिसर में भिड़ गये. एक मामले में तो लोग घायल भी हो गये थे. गुरुवार को इस मामले के संबंध में जानकारी के लिए थाना पभारी किशोरी सहचरी को फोन लगाया गया, तो उन्होने फोन नहीं उठाया.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें